WATCH: पृथ्वी में घुसता दिखा pK जैसा स्पेसक्राफ्ट

0

एलियन्स हैं या नहीं… ये बड़ी बहस का मुद्दा हमेशा से रहा है। आमिर खान फिल्म पीके में जिस तरह के स्पेसक्राफ्ट से पृथ्वी पर आए थे कुछ वैसा ही यूएफओ स्पेसक्राफ्ट पृथ्वी के वातावरण में प्रवेश करता हुआ दिखा है। नासा ने इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन (ISS) से इसे कैमरे में कैद किया है।

यूएफओ स्पेसक्राफ्ट पृथ्वी में प्रवेश करता हुआ दिखा

अंतरिक्ष में स्थापित इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन पर तैनात नासा के कैमरों ने इस यूएफओ के लाइव वीडियो भेजे हैं। इस वीडियो में साफ नज़र आ रहा कि कोई यूएफओ स्पेसक्राफ्ट पृथ्वी में प्रवेश कर रहा है। सबसे पहले आप भी ये वीडियो देखिए…

हैरान करने वाली इस वीडियो फुटेज का नासा ने लाइव टेलीकास्ट किया। हालांकि ये घटना तीन दिन पहले की है। इसमें साफ दिख रहा है कि एक स्पेसक्राफ्ट हमारी कक्षा में एंटर कर रहा है। जैसे ही इस यूएफओ स्पेसक्राफ्ट की अर्थ के एटमॉसफेयर में एंट्री होती है लाइव फीड आना बंद हो जाती है।

नासा की इन लाइव तस्वीरों को देखने के बाद एलियंस और यूएफओ को मानने वालों और न मानने वालों के बीच फिर से बहस शुरू हो गई है।

हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि ये ऑब्जेक्ट कुछ और नहीं चीन का स्पेस स्टेशन तिआनगॉन्ग 1 हो सकता है। आठ टन वजनी इस स्पेसक्राफ्ट की समय सीमा पूरी हो चुकी है और अब इसे पृथ्वी पर क्रैश कराने की तैयारी है।

यूएफओ स्पेसक्राफ्ट

लेकिन अचानक नासा को लाइव वीडियो मिलना बंद हो जाना संदेह पैदा कर रहा है। क्योंकि इससे पहले अप्रैल के महीने में इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन के पास एक डायमण्ड शेप यूएफओ दिखा था उसके बाद भी कुछ समय के लिए लाइव फीड नहीं मिल पाई थी।

दूसरी तरफ इन लाइव तस्वीरों को देखने के बाद एलियन हंटर्स ने इसे यूएफओ स्पेसक्राफ्ट ही कहा है। उन्होंने कहा कि ये चीन के स्पेस स्टेशन के जैसा हो सकता है। लेकिन कैमरे का अचानक बंद होना कुछ और ही इशारा कर रहा है।

loading...
शेयर करें