टेनिस ब्यूटी को फैन से शर्त लगाना पड़ा भारी, हारने के बाद अब करना पड़ेगा ये काम

0

न्यूयार्क। टेनिस की दुनिया की स्टार खिलाड़ी यूजिनी बुशार्ड को अपने फैन के साथ शर्त लगाना काफी भारी पड़ गया है। शर्त हारने के बाद अब यह खिलाड़ी फैन के साथ डेट पर जाने को मजबूर हो गयी है। दरअसल, ये शर्त एक खास जगह पर और खास तरह से लगाई गई थी। इतना ही नहीं फैन ने शर्त हार जाने पर इस स्टार खिलाड़ी से जो मांग की वो भी चौंकाने वाली थी। आइये जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

यूजिनी बुशार्ड

स्टार खिलाड़ी यूजिनी बुशार्ड ने डेट पर जाने की लगायी शर्त 

अमेरिका में सुपर बाउल 51 में द न्यू इंग्लैंड पेट्रियट्स और अटलांटा फाल्कीन के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में शुरुआत में अटलांटा की टीम बढ़त बनाए हुए थी। तीसरे क्‍वार्टर में जब बढ़त 28-3 की हो गई तो यूजिनी बुशार्ड ने ट्वीट कर कहा कि वह जानती हैं कि अटलांटा जीतेगी। इसके जवाब में फैन ने में लिखा कि अगर पेट्रियट जीत जाए तो क्‍या वह उनके साथ डेट पर चलेंगी। यूजिनी बुशार्ड ने फैन के प्रपोजल को तुरंत एक्सेप्ट कर लिया।

उधर पेट्रियट ने शानदार पलटवार करते हुए अटलांटा फाल्कीन पर 34-28 से रोमांचक जीत हासिल की। हार के बाद टेनिस स्टार ने ने कहा कि सबक सीख लिया। कभी भी टॉम ब्राडी से शर्त मत लगाओ। उन्‍होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि मैं यह करूंगी। मैं अपनी बातों पर कायम रहती हूं।

कनाडा की टेनिस स्टार यूजिनी बुशार्ड ने फैन से पूछा कि वह कहां रहते हैं। वैसे बुशार्ड पहली खिलाड़ी नहीं है जिन्‍होंने एक फैन के साथ डेट पर जाने का फैसला किया है। पूर्व यूएफसी चैंपियन रोंडा राउजी 2015 में एक यूएस मरिन के साथ डेट पर गई थीं। उन्‍होंने फेसबुक लाइव चैट के दौरान यह प्रस्‍ताव कबूला था। बुशार्ड इस समय टेनिस कोर्ट से दूर हैं। वह दुबई ड्यूटी फ्री चैंपियनशिप के जरिए वापसी करेंगी। साल के पहले ग्रैंड स्‍लैम टूर्नामेंट ऑस्‍ट्रेलियन ओपन में वह तीसरे दौर से बाहर हो गई थी।

loading...
शेयर करें