यूपी की राजधानी लखनऊ में लॉकअप में लगाई युवक ने फांसी और फिर…

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक लगातार सनसनीखेज खबरें सामने आ रही हैं. यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर एक्सटेंशन थाने के लॉकअप में शुक्रवार को एक युवक ने फांसी लगा ली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और अन्य थाने के भी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे हैं. घटना के बारे में और जानकारी की प्रतीक्षा है.

प्रयागराज में चार की हत्या

इससे पहले, प्रयागराज के होलागढ़ में चार लोगों की हत्या की घटना से इलाके में सनसनी मच गई. यह घटना होलागढ़ थाना क्षेत्र के देवापुर इलाके का है. जहां एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. चारों के शव खून से लथपथ मिले थे. जिसके बाद इलाके में हंगामा मच गया.

हालांकि अभी हत्या की असली वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस को घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि ये हत्या किसी आपसी रंजिश की वजह से की गई है.

कानपुर में एनकाउंटर, आठ पुलिसकर्मी शहीद

वहीं कानपुर में एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने गोलियां बरसा दी. इसमें एक क्षेत्राधिकारी यानी डिप्टी एसपी समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं. हमले में सात पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं. कानपुर के चौबेपुर थाना इलाके में पुलिस ने बिकरू गांव में दबिश दी थी. पुलिस यहां हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने गई थी.

दबिश के दौरान बदमाशों ने पुलिस को घेरकर फायरिंग कर दी. इसमें आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए. विकास दुबे वही अपराधी है, जिसने संतोष शुक्ला की थाने में घुसकर हत्या की थी. वारदात पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी और अपर मुख्य सचिव गृह से बात की है.

Related Articles