यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनाव आयोग का एक और नोटिस, अली-बजरंगबली को लेकर दिया था बयान

0

लोकसभा चुनावों से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनाव आयोग ने एक नोटिस जारी करा है योगी आदित्यनाथ को जारी की गई नोट इसमें उनके अली बजरंगबली वाले बयान को लेकर चुनाव आयोग ने यह नोटिस जारी करा है.

योगी आदित्यनाथ बुधवार को मेरठ में एक रैली को संबोधित कर रहे थे और रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर विश्वास है बजरंगबली पर विश्वास है और इसी को लेकर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी करा है. वही आपको बता दें कि इससे पहले पिछले साल दिसंबर में हुए राजस्थान विधानसभा चुनावों के समय भी उन्होंने बजरंगबली की तुलना करी थी.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब योगी आदित्यनाथ को चुनाव आयोग से नोटिस मिल रहा हूं उससे पहले भारतीय सेना को मोदी की सेना बताने पर भी चुनाव आयोग द्वारा योगी आदित्यनाथ को नोटिस जारी कर आ गया था.

बता दे कि चुनाव आयोग को द्वारा यह नोटिस तक जारी कराया गया है जिस दिन लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण का मतदान हुआ है आपको बता दें कि आज पहले चरण के लिए 91 लोकसभा सीटों पर चुनाव हुआ है.

भोपाल की रैली के दौरान कहा था कि कांग्रेस के नेता कमलनाथ कह रहे हैं कि वह इसी को वोट नहीं चाहिए उन्हें सिर्फ मुस्लिमों के वोट चाहिए योगी आदित्यनाथ योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के उस बयान की भी आलोचना करी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वह आने सरकार में आने के बाद किसानों का कर्जा माफ कर देंगे.

loading...
शेयर करें