आज राहुल के गढ़ में गरजेंगे अमित शाह तो मैनपुरी में जनता के बीच होंगे अखिलेश

0

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार में लगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुरूवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में रैली को संबोधित करेंगे। अमित शाह की यह रैली अमेठी के रामलीला ग्राउंड में होनी है। वहीँ 17 फ़रवरी को राहुल गाँधी सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जनसभा करेंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव

यूपी विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए अखिलेश यादव भी आज करेंगे रैली

इसके अलावा पीएम मोदी पीएम नरेंद्र मोदी भी गुरुवार को यूपी में दो रैलियां कर जनता को संबोधित करेंगे। ये रैलियां हरदोई और फैजाबाद में होनी हैं। इन रैलियों के जरिये जहां पीएम सरकार के कामो का ब्यौरा देंगे तो वहीं कांग्रेस पर हमला बोलेंगे।

ये भी पढ़ें : यूपी चुनाव : हरदोई और फैजाबाद में पीएम मोदी की रैली आज…

वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी गुरूवार को रैलियां करेंगे। अखिलेश यादव मैनपुरी, कन्नौज और इटावा में रैली को संबोधित करेंगे। मैनपुरी से मुलायम सिंह यादव के पोते तेज प्रताप सिंह यादव सांसद हैं, वहीं कन्नौज से अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव सांसद हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कन्नौज में रैली को संबोधित किया था। मैनपुरी में 19 फरवरी को मतदान होगा।

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव सात चरणों चुनाव होने हैं। दो चरण के चुनाव हो चुके हैं सभी पार्टियां तीसरे चरण के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

loading...
शेयर करें