यूरिन बेचकर लाखों कमाती थी ये लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा…

सभी लोग पैसे कमाने के लिए क्या- क्या नहीं करते हैं कुछ लोग नौकरी,बिजनेस तो वहीँ कुछ लोग अपनी रोजी-रोटी चलाने के लिए गलत तरीके से भी पैसा कमाते हैं, तो कुछ लोग कड़ी मेहनत करते हैं पैसे कमाने के लिए और कुछ लोग ऐसे भी जो दिमाग का इस्तेमाल करके कम मेहनत में ज्यादा पैसे कम लेते हैं. चलिए आज हम आपको ऐसे ही एक लड़की के बारे में बताते हैं जो कालेज फीस देने के लिए अपने यूरिन को बेचकर 200 डॉलर करीब 12000 रूपये कमा लेती थी.

पैसे कमाने

जब लोगों को उसके इस बिजनेस के बारें ने पता चला तो लोग हैरान हो गए. क्योंकि वह लड़की अपनी पॉजिटिव यूरिन बेचकर लाखों रुपए कम रही थी. चलिए हम आपको बताते हैं वह अपनी यूरिन क्यों बेचती थी और लोग क्यों खरीदते थे.

जाने पूरा मामला    

अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक प्रेग्नेंट कॉलेज गर्ल ने दो साल पहले ए‍क ऑनलाइन एड सर्विस पर यूरिन बेचने का विज्ञापन दिया था. उसने लिखा था कि मैं 3 महीनें गर्भवती हूं और जो भी मेरी पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी मतलब से यूज करना चाहता है. उसे मैं साडी चीजें उपलब्‍ध करवा सकती हूं. यूरिन की एक और दो बूंद और टेस्‍ट के लिए 25 डॉलर लुंगी. विज्ञापन के वायरल होने के बाद यूरिन खरीदने वाली महिलाओं की तो मानो भीड़ लग गई थी.

पैसे कमाने

ब्लैकमेल करने के लिए

लड़कियां इस यूरिन को खरीदकर पॉजीटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर ऐसे मर्दो को ब्‍लैकमेल करती थी जो शादी करने का वादा करके मुकर जाते हैं या तलाक देना चाहते हैं. ताकि वो उन्हें इमोशनली ब्लैकमेल कर सकें.

लड़की के ने बताया कि उसे नहीं पता इस यूरिन को खरीदकर लोग क्या करते लेकिन हाँ इस यूरिन से मेरी अच्छी कमाई हो जाती थी. जिससे हम अपने कालेज का फीस भर देते हैं.

पैसे कमाने

कैसे सामने आया सच

एक न्यूमज चैनल ने जब इस ऑनलाइन एड देखा तो स्टिंग करने का प्लान बनाया. अंडरकवर एजेंट बनकर एक रिपोर्टर लड़की से मिला, तो पूरा मामला सामने आ गया. लड़की ने ऑन कैमरा बताया कि वह हर दिन 12 हजार रुपए करीब कमाई कर लेती है.

Related Articles