ये जुड़वां बहनें चाहती हैं एक ही ब्वाय फ्रैंड से मां बनना

0

जुड़वां बहनें अन्ना और लूसी  आस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं। वह हर चीज एक दूसरे से शेयर करती हैं एक जैसे कपड़े, एक सा मोबाइल फोन और एक ही आदमी। 30 साल की इन बहनों ने बिल्कुल एक जैसा दिखने की चाह इतनी जबर्दस्त थी कि इसके लिए एक लाख 30 हजार पौंड खर्च किये। जुड़वां बहनें सब कुछ एक साथ करना चाहती हैं यहां तक कि गर्भवती भी एक साथ होना चाहती हैं वह भी एक ही आदमी से एक ही समय में।

जुड़वां बहनें

जुड़वां बहनें एक ही बिस्तर पर शेयर करना चाहती हैं ब्वाय फ्रेंड

आस्ट्रेलिया के पर्थ में अपने बिजली मैकेनिक मित्र के साथ जुड़वां बहनें बड़े किंग साइज बिस्तर को एक साथ शेयर करती हैं। एक जैसा दिखने की चाह में अन्ना और लूसी ने सर्जरी के जरिये अपनी छाती का आकार बीएस से डीडी साइज करवाया है।

जुड़वां बहनें

अन्ना कहती है कि यदि मैं गर्भवती होती हूं तो लूसी भी निश्चित रूप से गर्भवती होना चाहेगी। क्योंकि हमारे शरीर को एक जैसी जरूरत होती है। हम ऐसा करने की कोशिश करेंगे और ऐसा निश्चित रूप से होगा ये हमारा विश्वास है। अभी हम ऐसा प्रयास नहीं कर रहे हैं। हम बच्चों से प्यार करते हैं और बच्चे हमसे, लेकिन अभी इसके लिए हमारे पास समय नहीं है। लेकिन हम ऐसा एक ही समय करेंगे चाहे इसके लिए हमें आईवीएफ ही क्यों न करवाना पड़े।

जुड़वां बहनें

इन जुड़वां बहनों को अलग अलग देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये दो हैं। इनका सबकुछ एक जैसा है यहां तक कि कपड़े सैंडिल और मेकअप भी। इन दोनो ने अलग अलग ब्वायफ्रेंड भी बनाये लेकिन आपस में उनको शेयर करना पसन्द किया। दोनो सेक्सी बहनें 24 घंटे सातों दिन एक साथ रहती हैं। उनके होठों पर एक जैसी लिपस्टिक रहती है। उनकी छाती समान है। एक जैसा दिखने के लिए ही वह नकली आईब्रो का इस्तेमाल करती हैं। अपनी एक दूसरे के लिए दर्पण की छवि बनाये रखने के लिए वह हफ्ते में एक बार पार्लर जाती हैं।

loading...
शेयर करें