‘ये हैं मोहब्बतें’ में रूही का होगा किडनैप, रमन और इशिता की कहानी लेगी 8 साल का गैप !

0

मुंबई। टीवी के सबसे फेवरेट शोज में से एक ‘ये हैं मोहब्बतें’ में काफी बदलाव नजर आने वाला है। शो में अब आठ साल का गैप होने जा रहा है। यानि आगे आने वाले एपिसोड में कहानी आठ साल बाद की दिखाई जाएगी। रमन और इशिता के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है कि ये हैं मोहब्बतें में एक बार फिर रमन (करन पटेल) और इशिता (दिव्यांका त्रि‍पाठी) साथ में दिखेंगे। शो में अभी दिखाया गया है कि दिव्यांका यानि ‘इशिता भल्ला’ की मौत हो गई है लेकिन वो बच गई थी और अब शो में एक नए लुक से साथ इंट्री लेंगी।

ये हैं मोहब्बतें

‘ये हैं मोहब्बतें’ में कई नए ट्विस्ट नजर आएंगे

शो की लेटेस्ट खबर ये हैं कि इशिता और रमन एक बार फिर साथ दिखाई देंगे। साथ राज उठेगा कि इशिता की मौत नहीं हुई थी बल्कि रमन और इशिता ने ये सब ड्रामा किया था जिससे सबको यकीन हो जाए कि इशिता मर चुकी है। ताकि दोनों निधि का पर्दाफाश कर सकें जो रमन से शादी करने की सोच रही है। लेकिन ये सब होने से पहले ही एक नया ट्विस्ट सामने आ जाता है। वो ये कि निधि को रमन की सच्चाई पता चल जाती है। उसे मालूम हो जाता है कि रमन सिर्फ उसके साथ होने का नाटक कर रहा है और उससे प्यार नहीं करता। इसके बाद निधि रमन और इशिता की बेटी रूही को किडनैप करके घर से भाग जाती है।

रुहानिका दिखेंगी रूही के रोल में

अब ये स्टोरी आगे के एपिसोड में सीधे आठ साल के गैप के बाद दिखाई जाएगी। रमन के दोनों बच्चें रूही और आदि अब बड़े हो चुके होंगे और इशिता शनाया के अवतार में ग्लैमरस नजर आएंगी। ‘ये हैं मोहब्बतें’ के मेकर्स ने रुहानिका धवन को रूही के रोल के लिए कास्ट किया है। वहीं रूही का किरदार करने वाली लिटिल एक्ट्रेस अब सगुन और रमन की सरोगेट बच्चे की भुमिका निभाएंगी। तो हो जाइए तैयार शो में कई सारे नए ट्विस्ट के लिए।

loading...
शेयर करें