राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- पद्मासन आता नहीं और करते हैं योग का ढोंग

दिल्ली। दिल्ली में राहुल गांधी ने जनवेदना सम्मेलन को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर बरसे। राहुल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को योगा करना नहीं आता।

योगा

योगा करते हैं पीएम लेकिन पद्मासन लगाना नहीं आता

राहुल गांधी ने कहा जिसे योगा करना आता हैउसे पद्मासन लगाना भी आता है। मोदी योगा करने का ढोंग करते हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि ‘मैं ज्यादा योग नहीं करता लेकिन मुझे योग शिक्षक ने बताया था कि जो लोग योग करते हैं वो पद्मासन भी लगा सकते है, और जो पद्मासन नहीं लगा सकते वो योग नहीं कर सकते। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने देश के लिए कुर्बानी दी है। वहीं बीजेपी ने देश की जनता को अच्छे दिनों का सपना दिखाकर नोटबंदी के द्वारा लोगों को मुश्किल में डाल दिया है। और नोटबंदी करके बीजेपी ने अपनी नाकामियों को छिपाने की कोशिश कर रही है। और हमसे 70 साल का हिसाब मांग रही है जिसे हम नहीं देने वाले हैं।

साथ ही राहुल ने मोदी की योनाओं और नीतियों का भी जमकर मजाक उड़ाया, भाषण के दौरान राहुल ने यह भी कहा कि मोदी ने पूरे देश को झाड़ू पकड़ा दिया है और बिना सोचे समझे नोटबंदी का फैसला लेकर लोगों को लाइन में खड़ा कर दिया है। वहीं बीजेपी ने राहुल गांधी के बयान पर कहा कि राहुल गांधी नए साल का जश्न मनाने के लिए विदेश जाते हैं और ट्वीट करके लोगों को यह सूचना देते हैं।

Edited by- Shailendra verma

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *