बेटे के CM बनने पर योगी के पिता की भर आईं आंखें, बोले – शाबाश बेटे.. अब यूपी का नक्शा बदल देना

0

नई दिल्ली गोरखपुर स्थित गोरक्ष पीठ के महंत और भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ के यूपी के सीएम बनने पर उनके पिता ने उन्हें शुभकामनाएं दी वहीं पिता ने खुशी भी जाहिर की है।

योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ की उपलब्धि पर भगवान का धन्यवाद किया

योगी के पिता आनंद सिंह बिष्ट ने देश के सबसे बडे राज्य उत्तर प्रदेश की कमान सम्भालने जा रहे अपने बेटे आदित्यनाथ की उपलब्धि पर भगवान का धन्यवाद किया। वन विभाग से रिटायर्ड रेंज अधिकारी बिष्ट ने कहा कि योगी अब इंटरनेशनल फेम का आदमी बन गया है। उनकी इस उपलब्धि पर बेहद खुशी है। वो राज्य का विकास करेंगे और जो मुख्यमंत्री नहीं कर पाया वो करके दिखाएंगे।

संन्यासी योगी आदित्यनाथ को मिली पिता की शुभकामनाएं, पैतृक गांव में छाई खुशी योगी के पिता आनंद सिंह बिष्ट ने देश के सबसे बडे राज्य उत्तर प्रदेश की कमान संभालने जा रहे अपने बेटे आदित्यनाथ की उपलब्धि पर भगवान का धन्यवाद किया। वन विभाग से रिटायर्ड रेंज अधिकारी बिष्ट ने कहा कि योगी अब इंटरनेशनल फेम का आदमी बन गया है। उनकी इस उपलब्धि पर बेहद खुशी है।

हाईस्कूल की परीक्षा टिहरी के गजा और इंटरमीडिएट की परीक्षा ऋषिकेश के भरत मंदिर इंटर कालेज से पास करने वाले योगी आदित्यनाथ ने बीएससी की परीक्षा कोटद्वार से उत्तीर्ण की है। योगी आदित्यनाथ के यूपी के सीएम बनने पर उनके पैतृक गांव में काफी खुशियां फैल गई हैं।

 

(liveindia.live से साभार)

loading...
शेयर करें