जो कानून का पालन करते हैं उन्हें डरने की जरुरत नहीं

0

लखनऊ। यूपी की कमान योगी आदित्यनाथ के हाथ आने के बाद से कई तरह की कार्रवाईयां हुईं हैं जिसमे एंटी रोमियो दल अवैध बूचड़खानों पर बैन शामिल है। इन सब पर हो रही कार्रवाईयों विरोधियों ने पक्षपात करने का आरोप भी लगाया। इन बातों को ख़ारिज करते हुए सीएम योगी जो लोग कानून का पालन करते हैं उन्हें परेशान होने या घबराने की जरूरत नहीं, पर जो कानून से खिलवाड़ करते हैं उन्हें जरूर चिंता करनी चाहिए।

योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा-ऐंटी रोमियो स्क्वॉड का मतलब लड़कियों को छेड़छाड़ से बचाना है

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सीएम योगी ने कहा, वह कानून को लागू करने से पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि अब वह यूपी में भ्रष्टाचार, कानून से खिलवाड़ और तुष्टीकरण की राजनीति नहीं होने देंगे। सीएम योगी ने कहा कि ऐंटी रोमियो स्क्वॉड का मतलब लड़कियों को छेड़छाड़ से बचाना है, जिसके चलते कई बार उन्हें स्कूल भी छोड़ना पड़ता है।’’ उन्होंने साफ किया है, सहमति से साथ रहने वाले लड़के-लड़की को परेशान नहीं किया जाएगा। हमें लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाओं को अनदेखा नहीं करना चाहिए।

सीएम ने कहा कि अवैध बूचड़खानों के खिलाफ हुई कार्रवाई का विरोध कर रहे लोगों के प्रतिनिधिमंडल को भी हमने आश्वस्त किया है कि किसी एक समुदाय को निशाना बनाकर कार्रवाई नहीं की जाएगी।’’ उन्होंने कहा कि हमारा जोर बीजेपी के घोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा किया जाने पर है। सरकार नैशनल ग्रीन ट्राइब्यूनल (एनजीटी) और सुप्रीम कोर्ट के आदेश को लागू करने का काम कर रही है।

शराब को लेकर हो रही महाभारत पर उनकी सरकार के पास ऐसा कोई प्लान नहीं है, पर रिहाइशी इलाकों में मौजूद शराब की दुकानों को जरूर हटाया जाएगा।

loading...
शेयर करें