सीएम बोले, कुछ भी गड़बड़ दिखे मुझे मैसेज करो

0

गोरखपुर। यूपी का सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ 25 तारीख को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे। यहाँ की जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि तुलसीदास ने ‘राजा रामचंद्र की जय’ नारा दिया था। तुलसीदासजी ने कभी अकबर को राजा नहीं माना था। उनका कहना था कि राजा एक ही है। वो है भगवान राम। इसके बाद मुख्यमंत्री गोरखपुर बीजेपी ऑफिस में पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से पहले अफसरों को मुस्तैदी का पाठ सिखाया।

योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कि हम सत्ता में मौज-मस्ती करने नहीं आए हैं

इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जीत जितनी बड़ी होती है, जिम्मेदारी उतनी होती है। योगी ने कहा कि हमें हर परिस्थिति में काम करना होगा। अगले 2 साल तक ना गर्मी देखनी है ना सर्दी देखनी है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कहीं भी अगर कुछ भी गलत दिखे तो बस मुझे एक मैसेज कर दें, और फिर देखना। अधिकारी कार्यों की मॉनिटरिंग करके सही रिपोर्ट जन-प्रतिनिधियों को दें। यूपी को लूटने वाले प्रदेश छोड़ दें, नहीं तो उन्हें जेल जाना होगा। सीएम ने कहा कि अब से यूपी में कोई भी भूखा नहीं सोएगा।

ये भी पढ़ें : बूचड़खानों पर बैन के विरोध में आज हड़ताल करेंगे मीट और मछली व्यापारी

सीएम ने कहा कि हम सत्ता में मौज-मस्ती करने नहीं आए हैं। जो काम नहीं कर सकते वो अपना रास्ता देख लें। हमें सिर्फ दो साल में ही लोकसभा चुनाव में जाना है। इस बार लोकसभा में पहले से भी अच्छे प्रदर्शन की गुंजाइश है। अब यूपी गड्ढा मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, अंधेरा मुक्त होगा। उत्तर प्रदेश में कानून का राज होगा। हम सकारात्मक ऊर्जा का प्रयोग करके प्रधानमंत्रीजी के सपनों को साकार करेंगे। हमें 18-20 घंटे रोज काम करना है।

loading...
शेयर करें