‘जब ढांचा गिराने से कोई न रोक सका, तो राम मंदिर बनाने से कौन रोकेगा’

0

बस्ती अक्सर विवादित बयान देने वाले बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने इस बार राम मंदिर पर विवादास्पद बयान दिया है। बीजेपी भले ही लगातार यह कह रही हो कि वह राम मंदिर को चुनावी मुद्दा नहीं बनाएगी, लेकिन योगी आदित्यनाथ ने भड़काऊ अंदाज में कहा कि जब अयोध्या में विवादित ढांचा गिराने से कोई नहीं रोक सका, तो भला मंदिर बनाने से कौन रोकेगा।

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान को लेकर सुषमा बोलीं, आतंकवाद और बातचीत साथ-साथ नहीं चल सकते

योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने दी प्रशासन को धमकी

योगी ने प्रशासन को धमकाते हुए कहा कि भगवान राम के मंदिर को बनाने से कौन रोक सकता है। जब ढ़ाचा ढ़हाने से कोई नहीं रोक पाया तो मंदिर बनाने से कौन रोकेगा। छह दिसंबर को कार सेवकों ने ढांचा ढहाने के बाद ईट का एक-एक टुकड़ा अपने साथ लेकर चले गए और अपने हिसाब से उसका इस्तेमाल किया।

ये भी पढ़ें : केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे महेश गिरी बोले, सीएम माफी मांगे या इस्तीफा दें

इससे पहले मदर टेरेसा को लेकर दिया था विवादित बयान

योगी आदित्यनाथ ने भारत रत्न मदर टेरेसा को लेकर टिप्पणी करते हुये कहा था कि मदर टरेसा धर्मांतरण करवाती थीं और आज भी सेवा के नाम पर धर्मांतरण अभियान जारी है। मदर टेरेसा जैसे लोग कभी भारत का इसाईकरण करने का काम करते हैं तो कभी फादर बन कर यही लोग हिन्दुओं को दफनाने की साजिस रचते हैं। भातर के पूर्वोत्तर राज्यों में इन इसाईयों ने किस तरह से खतरनाक स्थिति पैदा कर रखी है इसे देखना हो तो आप वहां जाकर देखिये, झारखंड, अरूणाचंल, त्रिपुरा, नागालैंड, मेघालय में इसाईयों ने अलगाववाद की ऐसी स्थिति पैदा की है जिसे देखने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेगी।

loading...
शेयर करें