योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद पाकिस्तान में आया भूचाल

0

कराची: उत्तर प्रदेश के 21वें सीएम के रूप में आज योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में शपथ ली। उनके सीएम बनते ही पाकिस्तान में भूचाल आ गया है। पाक मीडिया में ये खबर तेजी  से वायरल हो रही है। पाक की प्रमुख वेबसाइट डॉन ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकशित किया है।

योगी आदित्यनाथ

 

योगी आदित्यनाथ को पाक मीडिया ने बताया मुस्लिम विरोधी

मीडिया में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनाए जाने की चर्चा जोरों पर है। पाक मीडिया में भी यूपी के नए सीएम पर की खबरें छपी हैं। डॉन ने अपने वक्तव्य में योगी को कट्टरपंथी हिंदू और मुस्मिल विरोधी कहा गया है।

अखबार ने लिखा कि देश में सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य का मुख्यमंत्री एक कट्टर हिंदू को बनाया गया है। योगी आदित्यनाथ मुस्लिम विरोधी बयान और हिन्दू विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। वे अपने बयानों के लिए काफी बार विवादों में रह चुके हैं।

पाकिस्तान की दूसरे समाचार पत्रों ‘द न्यूज’ और द डेली टाइम्स ने भी योगी को मुस्लिम विरोधी करार देते हुए लिखा कि एक मुस्लिम विरोधी विचारधारा वाले नेता को यूपी का मुख्यमंत्री बनाया गया है। उनपर धर्मांतरण के आरोप भी हैं। अखबारों ने लिखा है कि उनपर हत्या के प्रयास के भी आरोप हैं, वे आतंकवाद पर विवादित बयान देते हैं। इसके बावजूद मोदी सरकार ने ऐसे नेता को मुख्यमंत्री चुना।

 

loading...
शेयर करें