कानून व्यवस्था पर बोले योगी के मंत्री, हम हर जगह पुलिस नहीं तैनात कर सकते

2

लखनऊ। यूपी में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है। विपक्ष लगातार इसे लेकर योगी सरकार पर निशाना लगा रहे हैं। वहीं जो नेता कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश सरकार पर निशाना लगा रहे थे अब सत्ता में आने के बाद उनके बोल बदल चुके हैं। योगी मंत्री कानून व्यवस्था के सवाल पर अजीबो गरीब दलील पेश करते नजर आ जाते हैं।

योगी सरकार

योगी सरकार अपराध पर लगाम लगाने में असमर्थ

योगी सरकार के वरिष्ठ मंत्री सुरेश खन्ना से जब जेवर गैंगरेप और दूसरे अपराधों पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि किसी सरकार में क्राइम जीरों नहीं होता। हमारी पहली सरकार के प्रति ये आपत्ति थी कि समाजवादी सरकार अपराधियों को शरण देती है। लेकिन हमारी सरकार नहीं देती। हमारी बीजेपी की सरकार में कोई अधिकारी किसी अपराधी को शरण नहीं दे सकता।

इसके बाद सुरेश खन्ना ने कहा कि पूरे प्रदेश में जितनी आबादी है, उस हिसाब से हर जगह पुलिस नहीं लगाई जा सकती। जब वहां मौजूद मीडिया कर्मियों ने जेवर रेप, सहारनपुर और अलीगढ़ पर सवाल उठाये और कानून व्यवस्था पर बात करनी चाहिए तो मंत्री जी बहस पर उतर आये। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछली सरकार में अपराध लिखे नहीं जाते थे।

अब दलील कैसी भी हो प्रदेश की जनता कानून व्यवस्था से खुश नहीं नहीं। समाजवादी पार्टी में अपराधियों से त्रस्त जनता को राहत मिलती नजर नहीं आरही है। इसी कानों व्यवस्था को मुद्दा बनाकर सत्ता पाने वाली बीजेपी सरकार अपराध पर लगाम लगाने में असफल हो रही है।

 

loading...
शेयर करें

2 टिप्पणी