योग गुरु: PAK के खिलाफ अटैक मोड में रहे भारत

मुंबई। योग गुरु बाबा रामदेव ने पठानकोट हमले पर पाकिस्तान को दो टूक जवाब दिया है। योग गुरु ने कहा है कि पीएम मोदी पाकिस्तान को ईंट का जवाब पत्थर से दें। बाबा रामदेव ने कहा कि अगर पाकिस्तान हमारे एक जवान को मारेंगे तो हम उनके दस जवानों को मार गिराएंगे। योग गुरु ने यह सवाल पूछा कि आतंकवाद की बात पर हमारा देश बचाव की क्यों बात करता है।

योग गुरु

योग गुरु ने कहा, हम हमेशा देते हैं सबूत

बाबा रामदेव ने कहा कि हम पाकिस्तान को उसकी आतंकी घटनाओं के खिलाफ हमेशा सबूत देते आए हैं। अब हमें उसके आतंकी ठिकानों पर हमला करना चाहिए। फिर उन्हें सबूत मांगने दो। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के सामने हम सबूत पेश करें, यह बुजदिली है। अब समय आ गया है कि उनको ऐसा सबक सिखाएं कि वो सबूत मांगना भूल जाएं। भारत ताकतवर देश है। हमें हमेशा अटैकिंग मोड में ही रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें: मोदी पहुंचे पठानकोट एयरबेस, करेंगे निरीक्षण…

योग गुरु बाबा रामदेव ने वक्त भी ऐसा चुना
बाबा रामदेव ने ये बातें उस वक्त कहीं, जब पीएम पठानकोट के दौरे पर थे। मोदी ने पठानकोट एयरबेस का जायजा लिया। साथ ही बॉर्डर इलाकों का हवाई सर्वेक्षण भी किया। पठानकोट एयरबेस पर 2 जनवरी तड़के साढ़े तीन बजे आतंकी हमला हुआ था। इसमें हमारे सात जवान शहीद हो गए थे। हमारे सुरक्षा बलों ने सभी छह आतंकी मार गिराए थे।

यह भी पढ़ें: #PathanKotAttacks: नवाज ने की मीटिंग, दिए जांच के आदेश…

पाकिस्तान से ही आए थे आतंकी

भारत ने इस हमले के सबूत भी पाकिस्तान को सौंप दिए हैं। आतंकियों के फुटप्रिंट्स से पता चला है कि उन्होंने जो जूते पहने थे वे पाकिस्तानी ब्रांड के थे। पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने हमले के बाद अपनी वेबसाइट पर जश्न का ऐलान भी किया। बावजूद इसके पाकिस्तान हुकूमत की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button