रियल में रेप का शिकार हुए ये बॉलीवुड सितारे…

0

मुंबई: आपने अभी तक बलात्कार की बहुत सी ख़बरें पढ़ी होंगी लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्हें बलात्कार जैसे घिनौने अपराध का सामना करना पड़ चुका है। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड स्टार से रूबरू कराते हैं जिन्हें कभी न कभी यौन शोषण सामना करना पड़ा है।

यौन शोषण का शिकार हुए हैं ये बॉलीवुड स्टार

कल्कि कोएच्लिन

‘जिन्दगी न मिलेगी दोबारा’ जैसे हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी कल्कि ने बीते दिन क इंटरव्यू में बताया कि बचपन में उन्हें यौन शोषण का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा इस बारे में उन्होंने और कुछ नाह बताया। उनका कहना है कि वह इस सच को किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहती।

यौन शोषण

सोफिया हयात

अपने बोल्ड सीन के लिए फिल्म इंडस्ट्री में विख्यात एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात ने भी एक इंटरव्यू में कुछ ऐसी ही जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि जब वह छोटी थी तो उन्ही के एक अंकल ने उनके साथ रेप किया था। उनका कहना है कि उस समय उनकी उम्र मात्र 10 वर्ष थी।

यौन शोषण

अनुष्का शंकर

मशहूर सितार वादक रवि शंकर की बेटी अनुष्का शंकर जो खुद एक चर्चित सितार बादक है ने भी खुलासा किया है कि बचपन में उन्हें यौन शोषण का सामना करना पड़ा था।

यौन शोषण

सोमी अली

अभिनेता सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड पाकिस्तान की रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सोमी अली ने बताया के जब वो पांच साल की थी ,उन्हें भी यौन शोषण का शिकार होना पड़ा था। उन्होंने ने ये बात तब बताई थी जब वो United States की Universities में विद्यार्थिओं को ऐसी घटनाएं रोकने और ऐसी घटनाओं को बताने में शर्म महसूस न करने के लिए प्रेरित करने के लिए गई थी।

यौन शोषण

निकिता गोखले

अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से हॉलीवुड और बॉलीवुड में मशहूर हो चुकी महाराष्ट्र की मशहूर मॉडल निकिता गोखले ने इसी साल एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो 14 साल की थी तब उनके टीचर ने उनके साथ रेप किया था और उनकी तस्वीरें भी खींची थी।

यौन शोषण

अनुराग कश्यप

प्रसिद्ध फिल्मकार अनुराग कश्यप ने भी ये माना था के जब वो बच्चे थे ,11 साल तक उनका यौन शोषण होता रहा। एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बात बताई थी। हालांकि इस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा था वो यह सब एक बुरा सपना समझ कर भूल गए हैं।

यौन शोषण

 

loading...
शेयर करें