महिला दिवस पर जरुर देखें कंगना की यह फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि  फिल्म ‘रंगून’ एक सशक्त महिला की कहानी है और अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (आठ मार्च) इसे देखने का बेहतरीन अवसर है। विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म ‘रंगून’ में कंगना ‘जांबाज जूलिया’ के किरदार में नजर आएंगी, जो ब्रिटिश भारतीय सेना के सैनिकों का मनोरंजन करती है। इसमें उन्हें यात्राएं करते भी दिखाया जाएगा।

'रंगून'

‘रंगून’ सशक्त महिला की कहानी

कंगना ने मुंबई हवाईअड्डे से दिल्ली के लिए रवाना होते वक्त सोमवार रात संवाददाताओं से कहा, “फिल्म ‘रंगून’ में जूलिया एक मजबूत महिला किरदार है और कहानी उसके इर्द-गिर्द ही घूमती है। इसलिए, मेरा मानना है कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस इस फिल्म को देखने का महत्वपूर्ण अवसर है।” ब्रिटिश युग को दर्शाती यह फिल्म 1940 के दशक की कहानी पर आधारित है, जब भारत आजादी के लिए संघर्ष कर रहा था।

बॉलीवुड की 29 वर्षीया अभिनेत्री ने कहा कि इस फिल्म में जांबाज जूलिया को शानदार विंटेज कार में सफर करते देखा जाएगा। उन्होंने इस कार में सफर का बेहद आनंद लिया और उनके लिए यह एक नया अनुभव था। इस फिल्म में कंगना के साथ-साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं और यह 24 फरवरी को रिलीज

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button