‘रईस’ अब 26 जनवरी 2017 में होगी रिलीज़, इन दो बड़ी फिल्मों से होगी टक्कर

0

मुंबई। काफी रिसर्च करने के बाद ‘रईस’ के मेकर्स ने फिल्म रिलीज़ करने की आखिरकार डेट फाइनल कर ही ली। शाहरुख खान की ये फिल्म  अब अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ होगी। ये अनाउंसमेंट खुद फिल्म के मेकर्स ने किया है।

रईस

रईस का मुकाबला अब दो बड़ी फिल्मों से होगा

शाहरुख खान की रईस पहले सलमान खान की ‘सुल्तान’ के साथ इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन इस क्लैश से दोनों ही फिल्मों को भारी नुसान उठाना पड़ता। इस क्लैश से बचने के लिए फिल्म को पहले दीवाली पर शिफ्ट किया जा रहा था लेकिन अब मेकर्स ने 2017 की 26 जनवरी पर मुहर लगा दी है।

रईस के मेकर्स ने कहा कि रईस की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाना हमारे लिए आसान नहीं था। ये एक ऐसी फिल्म है जिसके लिए फिल्म का सही डेट पर रिलीज़ होना बहुत जरूरी है ताकि उसे अच्छी ऑडियंस मिल सके। फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम रोल में हैं। फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, रितेश सिद्दवानी और फरहान अख्तर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

कौन लेगा शाहरुख खान से टक्कर 

अब ‘रईस’ का मुकाबला बॉक्स ऑफिस अजय देवगन की ‘बादशाहो’ और ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ के साथ होगा। लेकिन सुल्तान के साथ क्लैश रोकने की वजह से अब रईस को एक नहीं बल्कि दो बड़ी फिल्मों से टक्कर लेनी होगी। वैसे रईस की रिलीज़ डेट अनाउंस होने से इंडस्ट्री के बाकी फिल्म मेकर्स को राहत मिली। बहुत से मेकर्स रईस की रिलीज़ डेट फिक्स होने का इंतजार कर रहे थे। ताकि वो अपनी फिल्म की डेट उसी हिसाब से प्लान करें। अब शाहरुख खान की फिल्म से टक्कर लेने से बेहतर है उसे इग्नोर किया जाए।

loading...
शेयर करें