… लो आ गया रईस का ट्रेलर, फुल एंटरटेनमेंट पैकेज, आप भी देखिए

0

मुंबई। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म रईस का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शाहरुख के फैंस लंबे वक्त से इस ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। रईस के ट्रेलर को देशभर के 3500 स्क्रीन्स पर लांच किया गया। यह पहला मौका है जब किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतनी सारी स्क्रीन्स पर एक साथ दिखाया गया। 


 

रईस का ट्रेलर रिलीज़, शाहरुख खान ने फैंस से की लाइव चैट

रईस का ट्रेलर जबरदस्त है। फिल्म के इस ट्रेलर में सभी फ्लेवर देखने को मिले, फिर चाहे शाहरुख का एक्शन हो, माहिरा के साथ उनका रोमांस हो या फिर सनी लियोनी का मस्त आइटम नंबर। इसे कहते है पॉवर पैक्ड ट्रेलर। ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार एक्टिंग की भी एक झलक देखने को मिली। 

फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने किया है। ट्रेलर को मुंबई में नहीं बल्कि देश के नौ शहरों में एक साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए लॉन्च किया गया। इस दौरान किंग खान ने अपने फैंस से बातचीत की और उनके सवालों का जवाब दिया। इन शहरों में दिल्ली, इंदौर, अहमदाबाद, कोलकाता, बेंगलुरू, हैदराबाद, जयपुर और पंजाब का मोंगा शामिल हैं। शाहरुख ने मुंबई में ट्रेलर लॉन्च किया। इसके बाद इन शहरों की मीडिया से बातचीत की।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैन्स के साथ ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा ‘अब मेरा भी बनता है। ट्रेलर डाल दूं।’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा ‘लीजिए आप भी देखिए ‘रईस’ का ट्रेलर।’ सनी लिओनी ने लिखा ‘यह अवसर देने के लिए शुक्रिया।’

कल शाहरुख ने ट्विटर के जरिए फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘आज रईस का नया पोस्टर देखो… कल ट्रेलर देखने को मिलेगा। 

loading...
शेयर करें