इस पोस्टर को देख किंग खान ने कहा….

0

 दिल्ली। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। चर्चा की वजह सनी लियोनी के आइटम डांस को लेकर और फिल्म रईस को नोटिस भेजे जाना है। लेकिन इस बार फिल्म रईस के चर्चा की वजह इस फिल्म का पोस्टर है।

इस पोस्टर में शाहरुख खान शराब के बोतलों से बने हुए दिखाई दे रहे है।शाहरुख खान ने इस पोस्टर की काफी तारीफ की है। और उन्होंने इस पोस्टर को डिजाइन करने वाले राकेश के ट्वीट को रीट्वीट किया है।

'रईस'

शाहरुख खान की ‘रईस’ की अलरिलीज्ड पोस्टर

राजेश ने इस पोस्टर को ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि एसआरके की फिल्म ‘रईस’ का मेरे द्वारा बनाया गया अलरिलीज्ड पोस्टर। उसके बाद किंग खान ने राकेश के बनाये हुए इस पोस्टर को रीट्वीट करते हुए कहा कि- कूल, वेरी कूल! शाहरुख के इस पोस्टर को रीट्वीट करने के बाद वह इस पर रिप्लाई करते हुए बताते हैं कि वह जल्द ही शराब की बोतलों से बने इस पोस्टर के मेकिंग-प्रॉसेस के बारे में बताएंगे।

शाहरुख खान के इस ट्वीट को 2.9 हजार बार रीट्वीट किया जा चुका है। इसे 7.4 हजार लोगों ने लाइक किया है। यह पोस्टर किंग खान ने 10 जून को रीट्वीट किया था। बता दें फिल्म 26 जनवरी 2017 को रिलीज किए जाने की बात कही जा रही है।

गैंगस्टर अब्दुल लतीफ की बॉयोग्राफी

वैसे बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में सनी लियोनी एक गाना करने जा रही हैं। इस फिल्म में एक स्पेशल आइटम डांस होगा जो सनी लियोनी पर फिल्माया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म एक गैंगस्टर अब्दुल लतीफ के जीवन पर बनाई गई है। पिछले दिनों लतीफ के बेटे ने फिल्म के खिलाफ पिटिशन भी दायर की थी जिसके बाद अहमदाबाद के एक कोर्ट ने शाहरुख के प्रॉडक्शन हाउस को नोटिस भेजा था। पिटिशन में उन्होंने उनके दिवंगत पिता को बदनाम करने के लिए क्षतिपूर्ति की मांग की थी। बेटे मुश्ताक अहमद ने फिल्म की रिलीज तथा इसकी प्रचार सामग्री पर रोक की भी मांग की थी।

 

loading...
शेयर करें