हॉट एयर बैलून के जरिए रजनीकांत की ‘2.0’ के प्रचार की योजना

0

चेन्नई। लाइका प्रोडक्शंस के तले बन रही सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म ‘2.0’ के निर्माताओं का कहना है कि वे दुनियाभर में इस फिल्म का प्रचार हॉट एयर बैलून के जरिए करने की योजना बना रहे हैं।

यहां भी पढ़ें : …तो इस तरह माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देंगे टाइगर श्रॉफ

रजनीकांत

रजनीकांत की ‘2.0’ के प्रचार की योजना

माना जा रहा है कि अगले साल 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार फिल्म 400 करोड़ रुपये की लागत से बनी है। फिल्म के प्रचार के लिए रजनीकांत और अक्षय कुमार की आदमकद तस्वीर वाला हॉट एयर बैलून दुनियाभर में ले जाया जाएगा।

लाइका प्रोडक्शंस के क्रिएटिव हेड राजू महालिगंम ने कहा, “हम दुनियाभर में होने वाले ज्यादा से ज्यादा बैलून फेस्टिवल में 100 फुट लंबा हॉट एयर बैलून ले जाने की योजना बना रहे हैं और जैसा कि हम फिल्म को हॉलीवुड की तर्ज पर बनी फिल्म के रूप में देख रहे हैं तो हमने लॉस एंजेलिस में हॉलीवुड साइन बोर्ड के पास भी बैलून को बांधने की योजना बनाई है।” प्रचार के लिए बैलून कई शहरों और देशों जैसे लंदन, दुबई व आस्ट्रेलिया आदि में उड़ेगा।

उन्होंने कहा कि कई भारतीय शहरों में भी बैलून ले जाने की योजना है, जहां जाने-माने सितारे इस प्रचार कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। संकर निर्देशित फिल्म ‘2.0’ 2010 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर ‘एंथिरन’ की रीमेक है। फिल्म में अक्षय जहां खलनायक के रूप में दिखाई देंगे, वहीं एमी जैक्सन मुख्य नायिका के रूप में नजर आएंगी।

loading...
शेयर करें