सलमान के विरोध में खड़े हुए रणदीप हुड्डा, सपोर्ट में आई जनता

0

मुंबई। पाकिस्तान की नापाक हरकतों के बाद वहां के कलाकारों को बॉलीवुड में बैन करने की मांग बढ़ती जा रही है। इस मुद्दे पर बॉलीवुड भी दो भागों में बंटा नजर आ रहा है। जहां सलमान खान और कुछ कलाकार पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में खड़े हैं तो वहीं रणदीप हुड्डा जैसे एक्टर इन पर बैन की मांग कर रहें हैं।

रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा ने कहा-पाकिस्तान को बिलकुल अलग कर देना चाहिए

शनिवार को ‘सरबजीत’ के ऐक्टर रणदीप हुड्डा ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान को कूटनीतिक और आर्थिक तौर पर अलग-थलग करने के साथ-साथ सांस्कृतिक तौर पर भी अकेला कर देना चाहिए। रणदीप हुड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘हम पाकिस्तान को आर्थिक और कूटनीतिक तौर पर अलग-थलग करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ-साथ उसे सांस्कृतिक तौर पर भी अलग-थलग कर देना चाहिए। #BanPakArtists #IndiaComesFirst #India’।

ये भी पढ़ें : अमिताभ ने सैमसंग से पूछा सवाल- बताओ मेरा मोबाइल कब होगा 100 …

हुड्डा के इस ट्वीट पर लोगों ने काफी रिएक्ट किया। कुछ ही समय में #BanPakArtists ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। ट्विटर पर अधिकांश लोग हुड्डा के ट्वीट से सहमति जता रहे हैं। रणदीप हुड्डा ने यह भी लिखा है कि सिर्फ पाकिस्तान को अलग-थलग करने से ही वहां कि सरकार पर आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने का दबाव बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी

वहीं सलमान खान ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाया जाना गलत है। पाकिस्तानी ऐक्टर कलाकार हैं, आतंकवादी नहीं।’ सलमान खान के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई जा रही है। शिवसेना और राज ठाकरे ने इस बयान पर सलमान को आड़े हाथों लिया है। शिवसेना ने यहां तक कह दिया कि सलीम खान सलमान को अपने घर पर ही रखें। और अगर सलमान को पाकिस्तानियों से इतना प्यार है तो वो पाकिस्तान चले जायें।

वहीं राज ठाकरे ने भी सलमान पर निशाना साधा। उनका कहना था कि सैनिक सीमा पर गोली खाते हैं वो सलमान के फिल्मों की तरह नकली नहीं होती। आपको बताते चलें कि पाकिस्तान ने बॉलिवुड फिल्मों को अपने मुल्क में बैन कर दिया है। साथ ही पड़ोसी मुल्क ने अपने यहां भारतीय न्यूज चैनल्स को भी प्रतिबंधित कर दिया है।

 

loading...
शेयर करें