रणबीर-कैट की फिल्म जग्गा जासूस को मिला U/A सर्टिफिकेट, सेंसर बोर्ड से नाराज अनुराग

0

मुंबई। सेंसर बोर्ड ने रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है। बता दें कि यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ नजर आयेंगे

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, फिल्म के निर्माताओं ने 6 जुलाई को सेंसर बोर्ड के पास भेजा 7 जुलाई को फिल्म को बिना किसी कट के यूए सर्टिफिकेट दे दिया गया जिससे इसके रिलीज का रास्ता साफ हो गया है। लेकिन ख़बरों की माने तो इस फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिलने से डायरेक्टर अनुराग बसु कुछ खास खुश नहीं हैं।

फ़िल्मी सूत्रों का कहना है कि हम हैरान हैं कि सेंसर बोर्ड ने जग्गा जासूस में ऐसा क्या देखा कि ये फिल्म बच्चे केवल बड़ों के साथ ही देख सकते हैं। फिल्म एक बच्चे की कहानी जो अपने पिता की खोज पर निकलता है। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक स्कूली बच्चे के रोल में हैं।

इस रोल के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की है। वजन से लेकर हेयर स्टाइल तक बड़ी की बारीकी से एक दसवीं के स्टूडेंट के हिसाब से रखा गया है। वहीं रणबीर और कैट के ब्रेकअप की वजह से फिल्म में काफी देर हो गई।

गौरतलब है कि एक निर्माता के रूप में रणबीर इस फिल्म से अपनी पारी की शुरुआत कर रहें हैं। डिजनी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगीं।

 

loading...
शेयर करें