आखिरकार रणबीर ने कैटरीना के साथ ब्रेकअप पर तोड़ी दी चुप्पी, खोले कई राज

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने आखिरकार अपने और कटरीना कैफ के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। रणबीर ने कटरीना को लेकर कुछ अहम खुलासे किये हैं। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में कटरीना  की क्या अहमियत है। कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर ने इस बात से भी पर्दा उठाया कि उन्हें कटरीना से कब प्यार हुआ था।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने खोले राज, बताया कटरीना से कब हुआ था प्यार

आजकल रणबीर और कटरीना अपनी आने वाले फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। साल की शुरुआत में इन दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें आई थी। रणबीर ने कटरीना को लेकर सार्वजानिक तौर पर कभी कुछ नहीं कहा। इससे पहले हमेशा वह अपने लव लाइफ पर बोलने से कतराते रहे हैं।

हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कटरीना से अपने प्यार की बात को स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि ये उन दिनों की बात है जब हम फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग कर रहे थे। तब हम दोनों करीब आ गए थे।

आपको बता दे कि यह वही दौर था जब रणबीर का दीपिका पादुकोण के साथ ब्रेकअप भी हुआ था। वहीँ कटरीना , सलमान खान को डेट कर रही थीं। फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में सलमान खान ने एक कैमियो भी किया था।

रणबीर से जब सवाल किया गया कि कटरीना उनकी जिंदगी में क्या अहमियत रखती हैं? तो इस पर उन्होंने कहा कि देखिए, मेरी जिंदगी में मम्मी-पापा के बाद कटरीना की ही जगह है। लेकिन लोग इस बात का नहीं समझेंगे। मैं समझाना भी नहीं चाहता और इस मुद्दे को मीडिया में बेचना भी नहीं चाहता हूं।

loading...
शेयर करें