दुनिया के सामने रणबीर सिंह ने दीपिका को माना ‘बेटर हाफ’

0

मुंबई। बाजीराव मस्तानी फेम रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कितना खूबसूरत रिश्‍ता है, बताने की जरूरी है। दुनिया दोनों को बॉन्डिंग के मायने समझती है। खुद कई मौकों पर ये दोनों स्टार एक-दूसरे के लिए अपने दिल की बात दबे लफ्जों में कह जाते हैं। बीते हाल में रणबीर कपूर ने पहली बाद दीपिका पादुकोण को ‘बेटर हाफ’ माना। रणबीर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका की शान में अकसर कसीदे पढ़ते हैं। जब दीपिका के हॉलीवुड जाने की बात उठी तो भी उन्होंने इसका वेलकम किया। लेकिन इस बार तो रणबीर ने दुनिया के सामने दीपिका को अपना ‘बेटर हाफ’ माना।

रणबीर सिंह और दीपिका

रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रिश्ता

यह नजारा हाल में हुए टाइम्स ऑफ इंडिया फिल्म अवार्ड 2016 में देखने को मिला। इस फंक्शन में रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण को मोस्ट स्टाइलिश जोड़ी का खिताब मिला। इस मौके पर रणबीर ने दीपिका की तरह इशारा करते हुए कहा, ‘वह इस अवार्ड के लिए मेरी बेटर हाफ हैं। मेरे हिसाब से वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं। यह अहसास मुझे हमेशा सातवें आसमान पर ले जाता है।’

रणबीर कपूर की यह बात अब वीडियो की शक्ल में वायरल हो चुकी है। ट्विटर और फेस‍बुक पर बॉलीवुड की इस सबसे खास जोड़ी की बातें तेज हो गई हैं। कहने वाले तो यह भी कह रहे हैं कि अब रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही असल जिंदगी में भी एक दूसरे के हो जाएंगे।

देखें ये वीडियो

 

loading...
शेयर करें