रणवीर सिंह के कहने पर फैंस ने उतारी अपनी पैंट और हो गए न्यूड

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के बारे में ये बात तो सब जानते हैं कि वो कितने बेफिक्रे हैं और हमेशा मस्ती के मूड में रहते हैं। रणवीर जहां भी जाते हैं वहां का माहौल भी खुशनुमा कर देते हैं। हाल ही में ऐसा ही वाक्या देखने को मिला जहां रणवीर ने मजाक- मजाक में अपने फैंस से उनकी पैंट तक उतरवी ली।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के कहने पर फैंस ने उतारी अपनी पैंट

दरअसल, रणवीर सिंह ने एक पॉपुलर ब्रांड का कैंपेन ‘डोन्ट होल्ड बैक’ लॉन्च किया। यहां मस्तमौला रणवीर ने फैन्स से मुलाकात की। इवेंट के दौरान रणवीर ने कुछ फैन्स का टेस्ट लेते हुए उन्हें पब्लिकली पैंट उतारने को कहा। रणवीर के फैंस भी उन्हीं की तरह ही निकले। उन्होंने भी अपनी पैंट उतारने में जरा भी वक्त नहीं लगाया और सेमी न्यूड हो गए। रणवीर समेत वहां मौजूद सभी लोग ये देख हैरान रह गए।

ब्रांड के लिए रैपर बने रणवीर

इसी ब्रांड के लिए रणवीर ने एक रैप गाया है, जिसकी लिरिक्स भी उन्होंने ही लिखी है। ‘डोन्ट होल्ड बैक’ नाम के इस गाने में रणवीर खुद को हटेला बता रहे हैं। रणवीर के मुताबिक, उनका ये रैप आज की उस जनरेशन के लिए जो अपने लक्ष्य की ओर नजर रखते हैं और कभी ये नहीं सोचते कि लोग क्या कहेंगे? बता दें, दिसबंर में रणवीर की फिल्म ‘बेफिक्रे’ रिलीज होगी। इसमें वो वाणी कपूर के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे।

loading...
शेयर करें