रणवीर ने पहली बार किया ऐसा जबरदस्त किस, लेकिन दीपिका को नहीं किसी और को

0

मुंबई| इस हॉट एंड स्टिमी फोटो में कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बाजीराव यानि रणवीर सिंह हैं। लेकिन बाजीराव अपनी मस्तानी को नहीं बल्कि किसी और को किस करते नज़र आ रहे हैं। दरअसल रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘बेफिक्रे’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ हो गया है। जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ जबरदस्त लिप- लॉक किस करते नज़र आ रहे हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने ट्विटर पर शेयर किया बेफिक्रे का फर्स्ट लुक

रणवीर ने ट्विटर हैंडल पर फिल्म ‘बेफिक्रे’ का फर्स्ट लुक जारी किया है। जिसमें आज की पीढ़ी के प्यार को दर्शाया गया है। पोस्टर देख कर साफ है कि फिल्म काफी रोमांटिक होगी।

रणवीर ने पोस्टर पर लिखा, “अगर आप उन लोगों में से हैं, जो प्यार करने की हिम्मत करते हैं तो आपको यह जरूर पसंद आएगा। ‘बेफिक्रे’ के फर्स्ट लुक में वाणी। यह फिल्म का फर्स्ट लुक।”

आदित्य के लिए सबसे रिस्की फिल्म है बेफिक्रे

पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। आदित्य चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी। आदित्य की आखिरी फिल्म 2008 की ‘रब ने बना दी जोड़ी’ थी। सात साल से उन्होंने और कोई फिल्म डायरेक्ट नहीं की है।  फिल्म ‘बेफिक्रे’ के साथ आदित्य सात साल के अंतराल बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। आदित्य ने इस फिल्म को अपने करियर की सबसे रिस्की फिल्म करार दिया है।

आदित्य ने बताया कि उनके पिता हमेशा यश राज फिल्म्स की बड़ी फिल्मों का निर्देशन चाहते थे और यह नई फिल्म वैसी नहीं है। उन्होंने बताया कि वह यह फिल्म इसलिए बनाना चाहते हैं, क्योंकि वह खुद को बोझ मुक्त करना चाहते हैं।

वाणी ने 2013 में फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। अब इस फिल्म में वह ‘बाजीराव मस्तानी’ के अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

 

loading...
शेयर करें