छग : जनदर्शन में जनता से मिले रमन

0

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने गुरुवार को अपने निवास परिसर में आयोजित ‘जनदर्शन’ कार्यक्रम में राजधानी रायपुर सहित राज्य के विभिन्न जिलों से आए प्रतिनिधि मंडलों, आम नागरिकों, किसानों, श्रमिकों, महिलाओं और छात्र-छात्राओं से मुलाकात की। डॉ. सिंह ने उनके विभिन्न ज्ञापनों और आवेदनों पर संबंधित विभागों के अधिकारियों को निराकरण के लिए आवश्यक निर्देश जारी किए।

रमन सिंह

रमन सिंह ने रायपुर सहित छात्र-छात्राओं से मुलाकात की

महासमुंद जिले के सरायपाली विकासखंड से आए ग्रामीणों के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को विकासखंड के ग्राम रायपानी, बिजातीपाली, पलसापाली, कोसमपाली में विभिन्न विकास कार्यों के लिए ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री ने उनके ज्ञापन पर आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया। दुर्ग जिले के ग्राम अमलेश्वर की गंगा बाई सोनकर ने मुख्यमंत्री को आवेदन सौंपकर बताया कि उनकी खेती की जमीन लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क निर्माण के लिए अधिग्रहित की गई है। उन्होंने इस जमीन के बदले अन्य स्थान पर शासकीय जमीन दिलाने का आग्रह किया। डॉ. सिंह ने उनका आवेदन कलेक्टर दुर्ग को भेजकर त्वरित निराकरण के निर्देश दिए।

रायपुर जिले के अभनपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत उमरपोटी के ग्रामीणों ने सामुदायिक भवन निर्माण के लिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। डॉ. सिंह ने उनका आवेदन कलेक्टर रायपुर को भेजकर प्राधिकरण मद से कार्य स्वीकृत करने के निर्देश दिए। महासमुंद जिले के ग्राम पंचायत बिंद्रावन (विकासखंड बागबाहरा) की ओर से ग्रामीणों ने बिंद्रावन में सीमेंट कांक्रीट सड़क और सामुदायिक भवन के लिए ज्ञापन सौंपा। उस पर मुख्यमंत्री ने वहां प्राधिकरण मद से सी.सी. रोड की मंजूरी तत्काल दे दी।

loading...
शेयर करें