बीजेपी नेता का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मचा बवाल

0

असम। असम के मोरीगांव से बीजेपी विधायक रमाकांत देवरी का सेक्स वीडियो राजनितिक जगत में हलचल का विषय बना हुआ है। रमाकांत देवरी का यह सेक्स वीडियो स्थानीय चैनलों पर दिखाया गया था, जिसके बाद भूचाल सा आ गया। हालांकि देवरी ने इस वीडियो का खंडन करते हुए इसे एक राजनैतिक साजिश करार दिया है।

रमाकांत देवरी

रमाकांत देवरी ने इस सेक्स वीडियो को राजनैतिक साजिश बताया

देवरी ने इसके पीछे कांग्रेस का हाथ बताया है। रमाकांत देवरी ने कहा ऐसा इसलिए किया गया ताकि उन्हें मंत्री पद न मिले और वह अच्छे कार्य अपने निर्वाचन क्षेत्र में न कर सकें। उधर असम प्रदेश कांग्रेस पार्टी के विधायक और विधान सभा में विपक्ष के नेता देबब्रत सैकिया ने कहा है कि मोरीगांव निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रमाकांत देवरी के वायरल हुए कथित सेक्स वीडियो के पीछे उनके दल के रहने का कोई तर्क नहीं बनता है। ये उनके दल की अंदर की राजनीति का हिस्सा हो सकता है, क्योंकि केवल और 6 विधायक ही संविधान के अनुसार आगामी मंत्री पद के विस्तार के दौरान शामिल हो सकते हैं।

रमाकांत देवरी अगर अपने आप को संभावित मंत्री पद के हकदार मानते हैं तो ये साज़िश उनके दल का कोई प्रतिद्वंदी ही कर सकता है। कांग्रेस विधायक और विपक्ष के नेता देबब्रत सैकिया ने कहा, अगर वायरल हुआ कथित सेक्स वीडियो बीजेपी विधायक रमाकांत देवरी का ही है तो वह विधान सभा अध्यक्ष से निवेदन करेंगे की जांच पूरी होने तक बीविधायक को निलंबित किया जाए, क्योंकि इस तरह के वायरल हुए सेक्स वीडियो से पूरी असम विधान सभा कलंकित हुई है। वहीँ बीजेपी की तरफ से कोई भी नेता इस सेक्स वीडियो पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

आपको बता दें कि पिछले 8 महीनो से बीजेपी और असम गण परिषद् की (बोडो पीपल्स प्रोग्रेसिव फ्रंट ) गठबंधन की सरकार असम की सत्ता पर काबिज है। दोनों दलों से सरकार में दो दो मंत्री कार्यभार सम्भाल रहें हैं। ऐसे में अगले महीने होने वाले मंत्री पद के विस्तार के दौरान केवल 6 और विधायक ही मंत्री पद ले सकते हैं, क्योंकि असम में कुल 126 विधायक हैं।

loading...
शेयर करें