निशंक ने भाजपा की तारीफ में कहा- उत्तराखंड सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ खूब लड़ी लड़ाई

0

नैनीताल। नैनीताल क्लब के शैले हॉल में राज्य की नई त्रिवेंद्र सरकार की प्रदेश कार्यसमिति की आयोजित बैठक के समापन अवसर पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने भाजपा कार्यकर्ताओं की जमकर तारीफ की। इस मौके पर उन्होंने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भ्रष्ट्राचार के खिलाफ खूब लड़ाई लड़ी है जिसकी वजह से पार्टी को बहुमत मिली है।

रमेश पोखरियाल निशंक

रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि राज्य सरकार को केंद्र की योजनाओं का उठाना होगा लाभ

निशंक ने इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि उन्हें डिसिप्लिन में रहकर न सिर्फ आम जनता को केंद्र की गरीब कल्याण योजना का लाभ पहुंचाने का आह्वान करना है बल्कि पार्टी को और मजबूत करना है। उन्होंने ने आगे कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब देश की गरीब व आम जनता को उनकी चिंता करने वाला प्रधानमंत्री मिला है।

निशंक ने बताया कि चूंकि राज्य में संसाधन कम हैं इसलिए प्रदेश सरकार केंद्र सरकार की योजनाओं का भरपूर लाभ उठाना होगा ताकि उत्तराखंड में जनता को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े। इसके साथ ही कोषाध्‍यक्ष आशीष गुप्ता ने जिलों में पार्टी कार्यालय बनाने को लेकर जिलाध्यक्षों को कार्य योजना समझाई।

भाजपा की इस प्रदेश कार्यसमिति बैठक के समापन अवसर के दौरान मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के साथ राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, कृषि मंत्री सुबोध उनियाल, पूर्व सीएम विजय बहुगुणा समेत कई अन्य पदाधिकारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

loading...
शेयर करें