इस नाई के पास है 150 कारों का कलेक्शन, अब खरीद रहा 3.2 करोड़ की कार

0

नई दिल्ली। कहते हैं कि अगर कुछ करने की लगन हो तो इंसान कोई भी काम करे उसे कामयाबी जरूर हासिल होती है। ऐसी ही एक कहानी है रमेश बाबू की। बेंगलुरु के रमेश बाबू एक ऐसे अरबपति हैं जो रोल्स रॉयस से चलते हैं। कारों के इतने बड़े शौकीन हैं कि मर्सडीज से लगाकर बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसी कीमती कारों के बाद उन्होंने हाल ही में जर्मनी से नई कार मर्सिडीज एस-600 मंगाई है। इस कार की कीमत 3.2 करोड़ रुपए है। अरबपति होने के बावजूद रमेश बाबू अपने काम को नहीं भूले और आज भी 75 रुपए में लोगों के बाल काटते हैं।

रमेश बाबू

 

रमेश बाबू के पास है अरबों की प्रॉपर्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रमेश के पास अरबों रुपए की प्रॉपर्टी है। जिस कार को उन्होंने मंगवाया है वह कार सिर्फ विजय माल्या और एक बिल्डर के बाद अब रमेश बाबू के पास होने वाली है। रमेश बाबू के पास एक रॉल्स रॉयस, 11 मर्सिडिज, 3 ऑडी, 2 जैगवार सहित कई लग्जरी कारें हैं। रमेश अपने सैलून में रोजाना 5 घंटे काम करते और लोगों के बाल भी काटते हैं।

रमेश बाबू

 

रमेश टूर एंड ट्रैवल्स के मालिक भी हैं जिसमें वे अपनी कारों को किराए पर भी देते हैं। रमेश ने इन कारों के लिए बैंकों से बड़ा लोन लिया है पर साथ ही उन्होंने शहर में कई रईस लोगों को अपना ग्राहक बना लिया है जिसके कारण उनका काम अच्छा चल रहा है।

रमेश बाबू

एक पेशेवर नाई के रूप में रमेश बाबू अपने दायित्व को नहीं भूले हैं। यही वजह है कि आज भी वो अपने दिन के 5 घंटे अपने सैलून में लोगों के बाल काटते हुए गुजारते हैं। खबरों के मुताबिक, विजय माल्या के पास भी गोल्डेन रंग की मेबेच कार थी। लोगों का कहना है कि वो कार बेच दी गई है, लेकिन यह कार यूबी सिटी में रखी हुई है। रमेश ने कहा कि यह गर्व की बात है कि विजय माल्या और एक बिल्डर के बाद पूरे बेंगलुरु शहर में केवल मेरे पास यह लग्जरी कार है।

loading...
शेयर करें