शादी से पहले कुछ इस अंदाज में दिखे रविंद्र जडेजा, देखें तस्वीरें

0

राजकोट। इंडियन क्रिकेट टीम में ‘सर’ के नाम से मशहूर रविंद्र जडेजा रविवार को अपने जीवन की एक नई शुरुआत करने जा रहे है। रविंद्र जडेजा ने राजकोट की रीवाबा सिंह सोलंकी को अपना हमसफर चुन लिया है। जड़ेजा रविवार को रीवाबा के साथ परिणय सूत्र में बंध जाएंगे।

रविंद्र जडेजा की शादी

जडेजा और रीवाबा की शादी के समारोह का आयोजन राजकोट के सीजंस होटल में होगा। जडेजा और रीवाबा की सगाई फरवरी में हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी राजपूत परंपरा से होगी। इसके बाद रीवाबा को लेकर जडेजा अपने पुश्तैनी गांव जाएंगे। जहां एक भव्य आयोजन की तैयारियां चल रही हैं।

इस हाईप्रोफाइल शादी में क्रिकेटर्स समेत कई दिग्गजों के भी शामिल होने की संभावना है। इससे पहले शनिवार को गुजरात लॉयंस के मालिक केशव बंसल ने एक शानदार बैचलर्स पार्टी का भी आयोजन किया। इसमें जड़ेजा के कई करीबी दोस्तों ने भी शिरकत की।

वहीं वैवाहिक कार्यक्रम में व्यस्तता के चलते जडेजा ने शनिवार को गुजरात लॉयंस के खिलाफ मैच में हिस्सा नहीं लिया। गुजरात का अगला मैच 21 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से होना है, जिसमें उनके खेलने को लेकर अभी असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

रीवाबा सोलंकी और जडेजा की बहन नयना दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जडेजा अपने परिवार की इच्छा के मुताबिक इंटरकास्ट मैरिज नहीं चाहते थे। ऐसे में जब नयना ने उन्हें रीवाबा की फोटो दिखाई तो उन्हें पहली ही नजर में प्यार हो गया। रीवाबा ने दिल्ली में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है।

loading...
शेयर करें