रविन्द्र जडेजा के घर आया नन्हा मेहमान, आप भी दीजिये बधाई

0

राजकोट। क्रिकेट जगत में सर के नाम से भी प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा के घर में शादी के सिर्फ 20 में ही नन्हा मेहमान आ गया है। किलकारियां घर में गूंजने लगी हैं। नए नन्हे मेहमान के आने की खुशियाँ मनाई जा रही हैं। जडेजा ने भी भी इस नए मेहमान के आने की बात छिपाने की बजाय न सिर्फ खुल कर स्वीकार की है बल्कि इसकी फोटो भी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्‍टाग्राम पर शेयर  की है। इन दिनों आईपीएल में व्‍यस्‍त जड़ेजा ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की।

यह भी पढ़ें : मलाइका ने हटाया अपना सरनेम तो अरबाज़ ने किया इमोशनल पोस्ट

रविन्द्र जडेजा

रविन्द्र जडेजा का घर खुशियों से भरा

अपने दोस्तों में जड्डू के नाम से मशहूर रविन्द्र जडेजा की शादी 17 अप्रैल को राजकोट की इंजीनियर रीवाबा सोलंकी से हुई है। इससे पहले पांच फरवरी को उनकी सगाई हुई थी। शादी की रस्मों से लेकर रिसेप्शन तक, ये वेडिंग करीब चार दिन तक चली थी। कुल मिलाकर रविन्द्र जड़ेजा की शादी को अभी सिर्फ 20 दिन हुए हैं। और नन्हे मेहमान ने नई खुशियों से घर भर दिया है। वास्तव में ये खुशियाँ जडेजा के घोड़ों के शौक से जुड़ी हुई हैं। जड्डू के यहाँ घोड़ी जानकी ने एक बच्‍चे को जन्‍म दिया है। इसका नाम वारी रखा गया है। इसी बात की ख़ुशी जड़ेजा ने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर की है। उन्‍होंने इस बच्‍चे की तस्‍वीरें भी इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की। आईपीएल मैच के बीच से जड़ेजा ने अपने फॉर्म हाउस में वारी के साथ काफी समय भी बिताया।

यह भी पढ़ें : साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘थेरी’ का रीमेक बनाएंगे अक्षय कुमार !

बताया जाता है कि जडेजा घुड़सवारी के बेहद शौकीन हैं। इसीलिए उन्‍होंने अपने फॉर्म हाउस पर कई घोड़े पाल रखे हैं। आईपीएल में जडेजा इस बार गुजरात लायंस की तरफ से खेल रहे हैं। पिछली बार वह चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते थे।  अपनी शादी के कारण 16 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अपना मैच ड्रॉप कर दिया था।

loading...
शेयर करें