राखी सांवत ने सनी लियोन पर दिया बड़ा बयान

मुंबई। आइटम गर्ल राखी सावंत का मानना है कि सेंसर बोर्ड पोर्न स्टार के पैर छूता है। यह बात उन्होंने अपने नए वीडियो ‘पार्टी पंजाबी स्टाइल’ की लॉन्चिंग में मीडिया से बात करते हुए कही। राखी सावंत ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा सनी लियोन की तरफ था। राखी सावंत ने कहा कि इस साल का उनका रेजोल्यूशन पोर्न स्टार की बैंड बजाना है।

Rakhi-Sawant-sunny-leone

राखी सावंत सेंसर बोर्ड से इसलिए नाराज़ हैं क्योंकि उन्होंने पोर्न स्टार की मूवी को पास कर दिया, जबकि उनका एक साफ सुथरा वीडियो रोक दिया गया। राखी की नाराजगी सिर्फ सेंसर बोर्ड से ही नहीं है बल्कि ऑडियंस से भी है। राखी का कहना है कि भारत की जनता ने एक पोर्न स्टार (सनी लियोन) को भगवान बना दिया है। राखी यहीं नहीं रुकीं बल्कि उनका कहना है कि वो हिंदुस्तान की लड़कियों को बचाने के लिए एक पोर्न स्टार से मुकाबला कर रही हैं। यह मुकाबला एक पोर्न स्टार और रॉक स्टार का है। यानि  उनके और सनी लियोन के बीच ।

राखी सावंत-विवादों से पुराना नाता

विवादों से राखी सावंत का पुराना नाता है| वे सिंगर मीका सिंह को लेकर चर्चा में रही| उन्होंने मीका के खिलाफ उस समय मुकदमा भी कर दिया था| हालाँकि बाद में दोनों ने एक साथ काम भी किया| कहा जाता है कि अब दोनों के बीच सब कुछ सामान्य हो गया है. राखी सावंत रियल्टी शो राखी का स्वयम्बर को लेकर भी चर्चा में रही. यह और बात है कि उन्होंने उस समय शादी नहीं की थी और आज भी वह अविवाहित ही बताई जाती हैं. राखी सावंत हाल ही में हुए चुनाव में मैदान में थी, हालाँकि वह चुनाव हार गई थीं| राखी सावंत इन्द्राणी मुखर्जी को लेकर भी चर्चा में हैं. उनके जीवन पर बन रही फिल्म में भी रखो सावंत इन्द्राणी की भूमिका निभा रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button