राखी सावंत का भाई छेड़छाड़ में गिरफ्तार

मुंबई । आइटम गर्ल राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को मुंबई  की ओशिवारा पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया। राकेश पर शराब के नशे में टेलीविजन अभिनेत्री रितू खन्ना के साथ बदसलूकी और धमकी देने का आरोप लगा है।

रितु खन्ना ने ‘झांसी की रानी’, ‘मैं लक्ष्मी तेरे आँगन की’ ‘शकुतंला’ और ‘क्राइम पेट्रोल’जैसे कई मशहूर धारावाहिकों में काम किया है।

राखी

राखी सावंत के भाई ने क्या किया

मुंबई के ओशिवारा लोखंडवाला इलाके में स्थित एक कैफे कॉफ़ी डे में बीती रात अभिनत्री रितू खन्ना अपने बॉय फ्रेंड रोहित कपूर के साथ गई थीं। उन्होंने एक काफी का आर्डर दिया उस काफी शॉप में पहले से ही अभिनेत्री राखी सावंत के भाई राकेश मौजूद था। राकेश अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठा हुआ था।

रितु की माने तो राकेश के साथ उनके कई मित्र भी थे और उन्होंने रितु पर कई अश्लील कमेंट भी किए। इतना ही नहीं उन्होंने अपने मोबाइल से रितू की फोटो भी लेनी चाही।

वही रितू के साथ मौजूद उसके बॉयफ्रेंड की मानें तो  उनसे पहले भी काफी शॉप में बैठे एक कपल के साथ इन लोगों ने बदतमीजी की थी। राखी के भाई समेत सभी लोग शराब के नशे में थे। इसकी शिकायत उस कपल ने शॉप के मैनेजर से भी की थी और उसी दरम्यान रितू और रोहित भी वहां पहुंचे। रितू के बॉयफ्रेंड की माने तो अश्लील कमेंट के साथ-साथ जब उन लोगों ने उसकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रितू की फोटो लेनी चाही तब उसका पारा गरम हो गया और उसने कंट्रोल रूम में कॉल करके पुलिस को बुला लिया।

नशे में था राकेश

पुलिस के मुताबिक राकेश शराब के नशे में थे। फिलहाल पुलिस ने  रितू की शिकायत पर बदसलूकी और धमकी देने की एफआईआर भी दर्ज कर ली। हालांकि बाद में राकेश को उन्हें निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया। राकेश ने अपनी सफाई में कहा कि वो निर्दोष है। राकेश ने कहा ‘इस मामले में राखी के नाम को ना बदनाम किया जाए।’

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button