ड्रामा क्वीन राखी सावंत का ये बयान पड़ा उनपर भारी, हो सकती है जेल

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानी राखी सावंत एक बार फिर मुश्किलों में घिरती हुई नजर आ रही हैं। उनकी मुश्किलें तो जैसे ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। दरअसल पिछले दिनों महर्षि वाल्मीकि पर दिए गए विवादित बयान के चलते पंजाब के एक लोकल कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है। जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार भी होना पड़ सकता है।

राखी सावंत

राखी सावंत के ऊपर वाल्मीकि समुदाय की भावनाएं आहत करने का आरोप

उनके ऊपर वाल्मीकि समुदाय की भावनाएं आहत करने का आरोप है। उन्होंने साल 2016 में एक प्रोग्राम में महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। राखी ने कहा था, मैंने बचपन में पढ़ा था कि वाल्मिकी जी एक डाकू से एक संत बन गए, मीका जी भी उसी तरह बदल गए। इस टिप्पणी के बाद वाल्मिकी समुदाय के लोगों ने अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन किया था।

वहीं अरेस्ट वॉरंट जारी होने के बाद राखी सावंत ने कहा था कि वह बेकसूर है, जो सोशल वर्क करने में विश्वास करती हैं। राखी ने कहा था कि मैं सलमान खान नहीं हूं, मैं राखी सावंत हूं। मेरे ऊपर चार्ज लगाने से किसी को कुछ नहीं मिलेगा। मैं एक आम लड़की हूं जो सोशल वर्क और फिल्मों में काम करती है।

इस केस की सुनवाई गुरुवार को होनी थी, लेकिन राखी कोर्ट में पेश नहीं हुईं। इस वजह से कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया और साथ ही उन्हें 2 जून को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। राखी के खिलाफ पहले भी गैर-जमानती वारेंट जारी हो चुका है। अप्रैल में पंजाब पुलिस की एक टीम राखी को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई गई थी लेकिन वह खाली हाथ लौट आए थे।

loading...
शेयर करें