राखी सावंत ने 16 साल के लड़के के साथ रचाई शादी

0

मुंबई। बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत जल्द ही अपराध पर आधारित शो ‘सावधान इंडिया’ में  दिखाई देने को तैयार हैं। राखी सावंत का कहना है कि अपने राजनीतिक करियर के दौरान फिल्मों और टेलीविजन शो के प्रस्तावों को ठुकराने का उन्हें अफसोस है। रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (ए) के साथ जुड़ीं राखी सावंत ‘सावधान इंडिया’ के आगामी एपिसोड में नकारात्मक भूमिका निभाती नजर आएंगी।

राखी सावंत

राखी सावंत को फिल्मों के प्रोजेक्ट ठुकराने का है बेहद अफसोस 

राखी सावंत सावधान इंडिया के ‘मेरा पति बच्चा है’ नामक शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। इसमें वह 30 वर्षीय महिला की भूमिका में हैं, जो 16 साल के लड़के से शादी का दावा करती है और उसके घर की मुसीबत का कारण बनती है।

‘सावधान इंडिया’ टेलीविजन का लोकप्रिय शो है। राखी ने कहा कि जब उन्हें इस भूमिका की पेशकश की गई, तो इसके लिए उन्होंने तुरंत हां कह दिया। राजनीतिक सक्रियता के दौरान फिल्मों और धारावाहिकों को ना कहने का उन्हें अफसोस है।

अभिनेत्री ने कहा कि सावधान इंडिया’ अभिनय की शुरुआत करने के लिए मेरे लिए एक बड़ा मंच है। हालांकि, यह एक घंटे का शो है लेकिन मैं खुश हूं इसकी पूरी कहानी मुझसे जुड़ी है।

धारावाहिक के एक करीबी सूत्र ने कहा कि राखी हमारी पहली पसंद थीं क्योंकि वह किरदार में पूरी तरह फिट हैं। कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें वह नकारात्मक भूमिका में होंगी। इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर होता है।

loading...
शेयर करें