जिम में नहीं, आजकल पिज्जा और बिरयानी खाकर पसीना बहा रहे राजकुमार राव

0

मुंबई| राजकुमार राव भी फिल्म में परफेक्शन लाने के लिए अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं।अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बोस’ के लिए राजकुमार आजकल जमकर मेहनत कर रहे हैं लेकिन जिम में नहीं बल्कि पिज्जा और बिरयानी खाने में।

राजकुमार राव

राजकुमार राव ने ‘बोस’ फिल्म के लिए अब तक 11 किलो वजन बढ़ाया है

जी हां, फिल्म में राजकुमार को निकले हुए पेट के साथ दिखना है जिसके लिए वो आजकल वजहन बढ़ाने में लगे हुए हैं और जमकर पिज्जा और बिरयानी खा रहे हैं। ‘ट्रैप्ड’ के प्रमोशन के दौरान राजकुमार ने कहा था कि अपने चरित्र के हिसाब से वास्तविक दिखने के लिए उन्होंने लगभग 20-22 दिन तक केवल ब्लैक कॉफी और दो गाजर खाकर समय बिताया था।

एएलटी बालाजी के लिए फिल्मकार हंसल मेहता ‘बोस’ बना रहे हैं। इसके लिए राव अपने लुक पर पिछले दो महीनों से काम कर रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस जैसा दिखने के लिए अपना आधा सिर भी मुंडवा लिया है।

राजकुमार ने सोशल मीडिया पर कहा, “मैंने अब तक 11 किलोग्राम वजन बढ़ाया है और मैं बहुत खा रहा हूं..जितना मैं खाता हूं, उससे दस गुना अधिक।”

उन्होंने कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मैं जो कुछ खाता हूं, उसके प्रति हमेशा जागरूक रहता हूं। मैं हमेशा सोच समझ कर खाता हूं। लेकिन, ‘बोस’ के साथ, मुझे सब कुछ छोड़ना पड़ा और मैं वह सब कुछ खा सकता हूं जो खाना मुझे पसंद है, जैसे चीजकेक, पिज्जा, मिठाई, आलू पराठे, बिरयानी और बहुत कुछ।”

अभिनेता ने कहा, “मुझे शूटिंग पूरी होने के बाद यह सारा वजन घटाना होगा, जो मैं महीने भर में कर लूंगा और तब तक मेरे बाल भी बढ़ जाएंगे। मैं इस दौरान अपना अतिरिक्त वजन घटा लूंगा।”

loading...
शेयर करें