राजसी ठाठ-बाट के साथ हुई तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई, ट्वीट कहा- मिस यू पापा

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव का सगाई कार्यक्रम आज पटना के पांच सितारा होटल मौर्या में चल रहा है। इस समारोह में दोनों के परिवारवाले और कुछ करीबी शामिल हुए हैं। हालांकि चारा घोटाले में सज़ा काट रहे लालू यादव बेटे की सगाई में शामिल नहीं हो सके।

तेजप्रताप यादव

सगाई के बाद तेजप्रताप ने एक ट्वीट किया कि इस मौके पर वे अपने पिता लालू यादव को मिस कर रहे हैं। इस अलावा राबड़ी देवी ने भी लालू को याद करते कहा है कि पहली बार हमारे घर बहू आ रही है, खुशी का माहौल है। अगर लालू जी इस पल हमारे साथ होते तो महौल और अधिक खुशी भरा हो जाता। उम्‍मीद है कि वे शादी में मौजूद रहेंगे।

तेजप्रताप यादव

सगाई में शामिल होने पहुंची तेजप्रताप की बड़ी बहन मीसा भारती ने कहा कि यह हमारे लिए खुशी का पल है। यदि हमारे पिता लालू यादव भी इस मौके पर मौजूद होते तो और अच्‍छा लगता। उनकी कमी खल रही है।

तेजप्रताप यादव

इस मौके पर ऐश्वर्या राय सी ब्लू कलर के नेट लहंगे में दिखीं और तेजप्रताप ने भी गहरे नीले रंग का पैंट सूट पहना।तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई दोपहर 12 के करीब शुरू हुई। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई के लिए होटल के अशोका हॉल को गुलाबी और सफेद रंग के कपड़े से सजाया गया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल के मैन गेट को सजाने के लिए कई शहरों ने फूल मंगवाए गए। मंच पर तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय के बैठने के लिए विशेष राजशाही कुर्सियां लगाई गई। इस समारोह में करीब 200 से ज्यादा लोग शामिल हुए हैं। बता दें, दोनों की शादी 12 मई को होनी है। अगर कोर्ट ने इजाजत दी तो शादी में लालू उपस्थित होंगे।

 

Related Articles