राजामौली ने कहा- ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ की फिर से रिलीज है शानदार विचार

0

मुंबई। निर्देशक एस.एस. राजामौली का कहना है कि ‘बाहुबली’ श्रृंखला की दूसरी फिल्म की रिलीज से एक पखवाड़ा पहले मूल ‘बाहुबली’ को फिर से रिलीज करने का विचार शानदार है। ‘बाहुबली’ के मूल संस्करण के वितरकों ने ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ से पहले ‘बाहुबली : द बिगनिंग‘ रिलीज करने का फैसला किया है।

राजामौली ने कहा, “यह एक शानदार विचार है। क्योंकि जुलाई 2015 में जब ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ रिलीज हुई थी, तब वह कोई बड़ी फिल्म नहीं थी, लेकिन बाद में सफल हुई।”

एस.एस. राजामौली

राजामौली  ने कहा- उत्तरी राज्यों में लोगों ने नहीं देखा पहला भाग

राजामौली ने कहा, “बेशक उत्तरी राज्यों के कई लोगों ने सिनेमाघरों में फिल्म का पहला भाग नहीं देखा। इसलिए मुझे लगता है कि यह एक शानदार विचार है। मुंबई के प्रदर्शक अनिल ठडानी भी ऐसा करने के लिए उत्सुक हैं और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा विचार है।” व्यापार विश्लेषक अतुल मोहन भी इससे सहमत हैं।

उन्होंने कहा, “हां क्यों नहीं? जिन्होंने पहला भाग नहीं देखा, वे उसे जरूर देखना चाहेंगे। और फिर से इसे देखने वाले दर्शकों के लिए इसकी पुरानी कहानी को याद करना एक अच्छा अनुभव होगा। हालांकि फिल्म को टीवी चैनलों पर दिखाया जा चुका है और यह ऑनलाइन भी उपलब्ध है, लेकिन हम सभी जानते हैं कि ‘बाहुबली’ केवल बड़े पर्दे के लिए ही बनी है।”

आलोचक राजा सेन ने कहा, “मुझे लगता है कि जो लोग इसे पहले नहीं देख पाए वे जानते हैं कि इसकी कितनी सराहना हुई है और अब वे इसे जरूर देखना चाहेंगे।”

loading...
शेयर करें