मेट्रो के अलावा इन पांच जगहों पर चल चुकी है पोर्न, दंग रह गए लोग

0

नई दिल्‍ली। कुछ दिनों पहले दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर पोर्न फिल्म चलने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। 9 अप्रैल की शाम मेट्रो स्टेशन पर पोर्न फिल्म चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले की जांच के लिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने एक कमेटी बनाई है। वहीं, दिल्ली पुलिस और सीआईएसएफ की टीम राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर पोर्न फिल्म मामले की जांच कर रही है। ये कोई पहला मामला नहीं है, जब किसी सार्वजनिक जगह पर पोर्न फिल्म चल गई हो। इससे पहले भी इस तरह के जुर्म हो चुके हैं।

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर पोर्न फिल्म

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर पोर्न फिल्म चलने के अलावा यहां भी चल चुकी हैं  

1- न्‍यूज चैनल पर चली पोर्न मूवी

पिछले साल अमेरिकी न्‍यूज चैनल सीएनएन पर पोर्न मूवी चलने के बाद हड़कंप मच गया था। घटना की रात करीब 11 बजे एंथनी बर्डन्‍स के शो के दौरान बोस्‍टन में करीब 30 मिनट तक पोर्न फिल्म चली थी। बताया जाता है कि इसमें सीएनएन की कोई गलती नहीं थी, बल्कि न्‍यू जर्सी के केबल टीवी प्रोवाइडर आरसीएन की वजह से ऐसा हुआ था।

2- पुणे के चौराहे पर चली फिल्‍म

पिछले साल ही महाराष्‍ट्र के पुणे के कावरे रोड़ पर एक चौराहे पर लगी एलईडी स्‍क्रीन पर पोर्न फिल्‍म चल गई थी। पुणे पुलिस ने विज्ञापन कंपनी के टेक्निशियन के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज किया था। पोर्न फिल्म चलने की क्लिपिंग सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। तस्वीर में साफ दिखता है कि एक पोर्न वेबसाइट को कैसे प्ले किया जाता है।

3- बस स्टैंड पर अश्लील फिल्म

साल 2015 में केरल में के कल्पेट्टा शहर में भी ऐसी ही घटना हुई थी। उस समय बस स्टैंड पर विज्ञापन फिल्मों के टेलिकॉस्ट के लिए लगे दो एलईडी टीवी पर 30 मिनट तक पोर्न फिल्में चलती रहीं। इससे बस स्टैंड पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। इस मामले में पुलिस ने केबल ऑपरेटर को गिरफ्तार किया था। घटना से लोग स्तब्ध थे।

4- एयरपोर्ट पर चली पोर्न फिल्म

पुर्तगाल के लिस्बन एयरपोर्ट पर उस समय सारे लोग हैरान रह गए जब अचानक विशाल टीवी स्क्रीन पर पोर्न फिल्म चलने लगी। यह घटना 19 अक्टूबर, 2015 की थी, जब अपने सामान का इंतजार कर रहे यात्रियों ने देखा कि अचानक टीवी स्क्रीन पर पोर्न फिल्म चलने लगी। इस घटना को एक विमान यात्री ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया था।

5- अस्पताल में चली पोर्न फिल्म

चीन में भी सार्वजनिक स्थानों पर पोर्न फिल्में चलने के कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बीजिंग रेलवे स्टेशन पर भी एक बार ऐसा ही मामला सामने आया था। एक कर्मचारी को अंदाजा नहीं था कि उसका कम्प्यूटर बड़ी स्क्रीन से कनेक्ट है। उसने पोर्न फिल्म प्ले कर दी थी। इसी तरह मुदांजिंग स्थित एक अस्पताल में भी पब्लिक स्क्रीन पर पोर्न फिल्म चला दी थी।

loading...
शेयर करें