‘राजी’ के इस सीन के बाद इमोशनल हुईं आलिया की मम्मी, बोलीं- दिल किया उसे गले से लगा लूं

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपकमिंग फिल्म ‘राजी’ में पहली बार अपनी मां सोनी राजदान के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी। सोनी ने पहली बार बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया। एक स्पेशल सीन के बारे में बात करते हुए सोनी ने कहा कि एक सीन ऐसा था जब वो आलिया पर बेहद गर्व महसूस कर रही थीं और उन्हें गले लगाना चाहती थीं।

आलिया भट्ट

सोनी राजदान ने कहा, ‘एक सीन था जिसमें मैं सहमत को उसकी नानी के झुमके देकर कहती हूं कि वह जो कर रही है उसे छोड़ सकती है। इसपर वह कहती है कि उसके लिए वतन से बढ़कर कुछ नहीं है। इस सीन के बाद मैं इतना गर्व महसूस कर रही थी कि मैं अपनी बेटी को गले लगाना चाहती थी।’

सोनी ने आगे कहा कि वो और आलिया लंबे वक्त से ऐसे मौके का इंतजार कर रहे थे जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर कर सकें। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि रोल के छोटे या बड़े होने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। रियल लाइफ में भी आलिया की मां होने के नाते उन्हें इस रोल को निभाने में कोई मुश्किल नहीं हो रही।

मेघना गुलजार की ये फिल्म 11 मई को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।फिल्म में आलिया एक हिन्दुस्तानी जासूस का रोल निभा रही हैं। फिल्म में आलिया के ऑपोजिट विकी कौशल नज़र आएंगे।

Related Articles