बसपा को लगा करारा झटका, इस बड़े नेता ने छोड़ दी पार्टी

0

गोरखपुर। साल 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों में खलबली मच गई है। चुनाव की गर्मा-गर्मी के बीच मायावती को तगड़ा झटका लगा है। बता दें कि बसपा से चिल्लूपार जैसी सीट जीतने वाले विधायक और पूर्व मन्त्री राजेश त्रिपाठी ने बसपा को छोड़ दिया है।

कयास लगाए जा रहे है कि राजेश त्रिपाठी आने वाले दिनों में भाजपा में शामिल हो सकते है। राजेश ने बसपा कार्यकर्ताओं को एक पत्र लिखकर पार्टी छोड़ने की जानकारी दी है। साथ ही पार्टी के सभी सदस्यों का धन्यवाद भी किया है।

राजेश त्रिपाठीगौरतलब है कि पत्रकार रह चुके राजेश त्रिपाठी ने साल 2007 में चिल्लूपार सीट से बसपा से चुनाव लड़ा। वहीं इस चुनाव में कभी न हारने वाले बाहुबली पंडित हरिशंकर तिवारी को हराकर जीत हासिल की थी। इस जीत के बाद राजेश त्रिपाठी को जीत के पुरस्कार स्वरूप उन्हें मंत्री पद से भी नवाजा था।

वहीं खबरें ये भी आ रही है कि इस बार बसपा पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के परिवार से कैंडिडेट को लाने वाली है। कहा जा रहा है कि इसी बात से खफा होकर राजेश त्रिपाठी पार्टी से किनारा करने जा रहे हैं। उनका मानना है कि जिस नेता को हराकर वो पार्टी में उजागर हुए अब उसी नेता के परिवार से प्रत्याशी को बसपा लाएगी तो कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट जाएगा।

loading...
शेयर करें