राज्य के हालात से खुश नहीं उक्रांद प्रदेश अध्यक्ष दिवाकर भट्ट, भाजपा को बताया दोषी

0

हल्द्वानी। उक्रांद के प्रदेश अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने हाल ही में हुई एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तराखंड को दो हिस्सों में बांट दिया है। प्रदेश सरकार ने राज्य को पहाड़ और मैदान में बांट कर रख दिया है। उन्होंने आगे कहा कि 100 दिन में भाजपा सरकार ने कोई भी ऐसा काम नहीं कर पाई जिससे आम जनता को कोई फायदा हो।

भाजपा

भाजपा ने राज्य को दो हिस्सों में बांटा

दिवाकर भट्ट ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि दिन में डबल इंजन की सरकार फेल ही नजर आई है। उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार ने किसानों का कर्ज भी माज नहीं किया, जिसके चलते पिथौरागढ़ व खटीमा में दो किसानों ने आत्महत्या कर ली।

उन्‍होंन कहा कि खटीमा में जहां किसान को सरकार की ओर से 5 लाख था, विधायक की ओर से 1 लाख का मुआवजा दिया। वहीं पिथौरागढ़ में काश्तकार के परिजनों को सिर्फ 20 हजार दिया गया है। सरकार को चाहिए कि प्रदेश में सभी किसानों का कर्ज माफ करे।

यही नहीं, उन्होंने पत्रकारों से और भी मुद्दों पर चर्चा की और कहा कि सरकार पलायन रोकने में भी नाकामयाब रही है। भले ही राज्य सरकार शुरू से इस मुद्दे पर बात या विचार कर रही हो लेकिन अभी तक इसका हल नहीं निकाल पाई है। उन्होंने ने ये भी कहा कि यह पहली सरकार है जो घर-घर तक शराब पहुंचाने के लिए मोबाइल वैन चला रही है।

यह भी पढ़ें : हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सरकार पर कसा तंज

loading...
शेयर करें