काजल संग काम करना गर्व की बात : राणा दग्गुबाती

0

चेन्नई| अभिनेता राणा दग्गुबाती ने सोमवार को कहा कि आगामी तेलुगू राजनीतिक ड्रामा फिल्म ‘नेने राजू, नेने मंत्री’ में अभिनेत्री काजल अग्रवाल के साथ काम करना उनके लिए गर्व और सम्मान की बात है। काजल सोमवार को 32 वर्ष की हो गईं।

राणा दग्गुबाती

राणा दग्गुबाती ने ट्वीट करके काजल को दी बधाई

राणा ने ट्वीट किया, “सिनेमा में आपके 10 वर्ष पूरे होने और 50 फिल्मों के सफर पर पहुंचने पर बधाई काजल अग्रवाल। आपके साथ काम करना गर्व और सम्मान की बात।”

तेजा द्वारा निर्देशित ‘नेने राजू, नेने मंत्री’ काजल की 50वीं फिल्म होगी। अभिनेत्री एक दशक बाद अपने गुरु तेजा के साथ दोबारा काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

काजल ने कहा, “उनके (तेजा) साथ काम करना अच्छा रहा है। वह मुझे छोटी-छोटी बारीकियों को सीखने के लिए उत्साहित करते थे, जो मैंने अपने फिल्मी करियर में सीखीं और इसके लिए आप मेरे किरदारों को देख सकते हैं और यह फिल्म एक नए परिप्रेक्ष्य में हैं।”

उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म उनके जन्मदिन का सबसे अच्छा उपहार है। यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी और मलयालम भाषा में भी एक साथ रिलीज होगी।

‘नेने राजू, नेने मंत्री’ को सुरेश दग्गुबाती, एसीएच भारत चौधरी और वी. किरण रेड्डी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इसमें कैथरीन ट्रेसा, नवदीप और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

loading...
शेयर करें