राधिका आप्टे ने पीरियड्स पर दिया बड़ा बयान, महिलाओं से कहा ‘शर्माना नहीं चाहिए’

0

मुंबई। बॉलीवुड में राधिका आप्टे का नाम बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आता है। एक्टिंग के साथ-साथ राधिका बोल्ड बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। अब राधिका आप्टे एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अमूमन पीरियड्स पर बात करने से कतराने वाली महिलाओं के इमेज को तोड़ते हुए राधिका ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है।

 राधिका आप्टे

राधिका आप्टे बोलीं, पीरियड्स को लेकर शर्माना नहीं चाहिए

राधिका ने कहा है कि महिलाओं को अपने पीरियड्स को लेकर शर्माना नहीं चाहिए। पीरियड्स को अपनी कमजोरी मत समझिए। किसी भी महिला को ये नहीं सोचना चाहिए कि मैं पीरियड्स से समय बाहर काम कैसे करूंगी। आप इसके बारे में जितना कम सोचेंगी उतना अपने काम पर ज्यादा ध्यान दें पाएंगी।

राधिका ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि यह बहुत जरूरी है, क्योंकि माहवारी के बारे में सोचते रहने से आप किसी भी चीज में हिस्सा लेने पर हिचकिचाती हैं।’ अभिनेत्री का मानना है कि जिस प्रक्रिया का हर महीने में आपके जीवन में होना जरूरी है, उसे लेकर कोई भी चीज करते वक्त घबराना क्यों चाहिए?

राधिका हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ”पार्च्ड” को लेकर सुर्खियों में थीं। फिल्म रिलीज़ होने से पहले राधिका के कुछ न्यूड सीन्स लीक हो गए थे। राधिका आप्टे जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ में नजर आएंगी।

loading...
शेयर करें