योग गुरु रामदेव के भाई ने करवाई फायरिंग!

0

देहरादून। योग गुरु बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं। इस बार रामदेव के भाई रामभरत पर मारपीट और फायरिंग करवाने का आरोप लगा है। जिसके बाद पुलिस को रामभरत के खिलाफ तहरीर दिया गया।

रामदेव के भाई

रामदेव के भाई के इशारे पर फायरिंग व मारपीट

संपर्क मार्ग खोदने के विरोध में उतरे आयुर्वेदिक कॉलेज प्रबंधन ने आरोप लगाया कि योग गुरु बाबा रामदेव के भाई रामभरत के इशारे पर फायरिंग व मारपीट की गई। इस बारे में रामभरत और फूड पार्क के सचिव राजकुमार पांडे के खिलाफ तहरीर दी गई है।

आयुर्वेदिक कॉलेज के सचिव मुबारिक अली ने आरोप लगाया कि भूमि खोदने का विरोध करने पर रामदेव के भाई रामभरत के इशारे पर कई राउंड हवाई फायरिंग कर डराया धमकाया गया। गाली गलौज करते हुए मारपीट भी की गई।

उनका कहना है कि मेडिकल कॉलेज की तरफ जाने वाले सार्वजनिक मार्ग पर जबरन कब्जा किया जा रहा है और छात्र एवं कॉलेज प्रबंधन से जुड़े लोगों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई है।

फूड पार्क के सचिव राजकुमार पांडे ने दी सफाई

फूड पार्क के सचिव राजकुमार पांडे का कहना है कि पिछले दिनों पार्क प्रबंधन ने भूमि खरीदी थी, उस भूमि पर ही सड़क बनी हुई है। पैमाइश कराने के बाद ही उनके स्वामित्व की भूमि को खोदा गया है। उन्होंने गाली गलौज, मारपीट और हवाई फायरिंग करने के आरोप को निराधार बताया। बता दें कि इस मामले में योग गुरु रामदेव ने अभी कुछ नहीं कहा है।

loading...
शेयर करें