बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मोदी को नहीं, अखिलेश को बताया देश का भविष्य

0

लखनऊ पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री राम जेठमलानी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राम जेठमलानी समाजवादी सिंधी समाज के प्रांतीय अधिवेशन में शिरकत करने यहां आए थे। इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश देश के भविष्य हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव साफ-सुथरी छवि वाले नेता होने के साथ ही देश का भविष्य हैं।

राम जेठमलानी

राम जेठमलानी की अमर सिंह ने की तारीफ

इस मौके पर सपा के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने कहा कि वह जेठमलानी का बहुत सम्मान करते हैं, क्योंकि वह हमेशा न्याय की बात करते हैं। उन्होंने सिंधी सभा के प्रतिनिधियों को उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया ताकि समाजवादी पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में आ सके।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

राम जेठमलानी ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के वादों पर भरोसा करके उनका साथ दिया। पीएम मोदी ने कहा था कि वह विदेशी बैंकों में जमा कालाधन वापस लाएंगे। साथ ही इस तरह के तमाम वादों में मैंने उनका साथ दिया। जेठमलानी ने कहा कि मैंने पीएम नरेन्द्र मोदी का सहयोग किया था। लेकिन अब वह खुद को इसके लिये गुनहगार और ठगा हुआ महसूस करते हैं। जेठमलानी ने समाजवादी सिन्धी समाज के प्रान्तीय अधिवेशन में शिरकत करते हुए कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में उनका भी सहयोग रहा है। क्योंकि इस बीजेपी नेता ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान विदेशी बैंकों में जमा धन को भारत वापस लाने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि पीएम बनने के बाद मोदी कालाधन वापस नहीं लाये, जिसकी उन्हें काफी पीड़ा है। अब ऐसा लगता है कि मोदी अपना वादा पूरा नहीं करेंगे।

loading...
शेयर करें