चुनाव आते ही बीजेपी को फिर याद आया राम मंदिर का राग

0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने एक बार फिर से राम मंदिर का राग छेड़ दिया है। बीजेपी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि रामलला का मंदिर दो महीने में नहीं बनने वाला, मंदिर तो अब चुनाव के बाद ही बनेगा। राम मंदिर हमारी आस्था का विषय है, इस समय कोई मुद्दा नहीं है। मौर्य का कहना है कि चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी।

राम मंदिर का राग राम मंदिर का राग वाले बयान पर बदले सुर

विरोधियों के हमले के बाद केशव प्रसाद मौर्य के सुर बदल गए। उन्होंने अपने बयान सफाई देते हुए कहा कि मैंने इस तरह का बयान नहीं दिया। मेरे बयान को गलत तरह से पेश किया गया।

विरोधियों के निशाने पर आए केशव मौर्य

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने राम मंदिर पर केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर निशाना साधा है। एसपी ने कहा है कि बीजेपी को चुनाव से पहले ही राम क्यों याद आते हैं। मायावती की पार्टी बीएसपी ने भी बीजेपी पर हमला बोला है।

विरोधियों ने कहा-पहले भी बनवा चुकी है केंद्र सरकार मंदिर

जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि बीजेपी यूपी और केंद्र में पहले भी सरकार बना चुकी है तब तो मंदिर नहीं बनाया। चुनाव आते ही बीजेपी को मंदिर का मुद्दा याद आने लगता है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया मौर्य के बयान का समर्थन

सिर्फ केशव मौर्य ही नहीं बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी राम मंदिर मुद्दे को हवा दे दी है। स्वामी ने कहा है कि राम मंदिर का वादा बीजेपी के घोषणापत्र का मुद्दा है। स्वामी ने केशव मौर्य के बयान का समर्थन किया है।

loading...
शेयर करें